Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: ये बच्चा नहीं तोप है, जोश ऐसा कि क्लास में नहीं खलने देता टीचर की कमी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा क्लास में फुल एनर्जी के साथ अपने क्लासमेट्स को पढ़ाता हुआ नजर आ रहा है.

Viral Video: ये बच्चा नहीं तोप है, जोश ऐसा कि क्लास में नहीं खलने देता टीचर की कमी

स्कूल में बच्चे का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप किसी ऐसी चीज की तलाश में हैं जो आपके चेहरे पर तुरंत मुस्कान ला दे तो हमारे पास हमारे पास एक बेहतरीन वीडियो है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटे लड़का अपने क्लासमेट्स को पढ़ाता नजर आ रहा है. क्लिप में बच्चे की एनर्जी को देखकर लोग काफी खुश हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को IPS अधिकारी अरुण बोथरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक छोटे लड़के को अपने क्लासमेट्स को पूरे जोश के साथ पढ़ाते हुए देखा जा सकता है. वह चिल्ला कर अपने साथियों को पढ़ाता नजर आ रहा है. लड़के की एंनर्जी बेजोड़ है.

यह भी पढ़ें: Viral CCTV Footage: पुलिस की बंदूक से अचानक चली गोली, घायल हुआ दुकानदार

अरुण बोथरा ने सोशल मीडिया पर एस पोस्ट के साथ कैप्शन देते हुए लिखा, "बस सोच रहा हूं कि यह बच्चा बड़ा होकर क्या बनेगा. ड्रिल मास्टर या फुटबॉल कोच? लीडर? या टीवी एंकर."

वायरल वीडियो यहां देखें

यह भी पढ़ें: इस महिला के नाम हुआ चाय बनाने का World Record, एक घंटे में बहा दी नदियां

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. क्लिप देखने के बाद यूजर्स बहुत खुश हैं और कमेंट सेक्शन में अपने विचार साझा किए. एक यूजर ने लिखा, "इस बच्चे में कितनी एनर्जी है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ट्रेंड को देखते हुए मेरे हिसाब से टीवी एंकर सबसे उपयुक्त भूमिका होगी."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement