Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लावा उगलते ज्वालामुखी पर करने लगा पेशाब, फोटो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

Kīlauea Volcano News: हवाई में पवित्र माने जाने वाले किलुआ ज्वालामुखी के सामने पेशाब करने का एक और मामला सामने आया है.

लावा उगलते ज्वालामुखी पर करने लगा पेशाब, फोटो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

Kīlauea Volcano

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हवाई में एक ज्वालामुखी है किलुआ (Kīlauea). इस ज्वालामुखी को धार्मिक रूप से काफी पवित्र माना जाता है. अब एक शख्स ने इस ज्वालामुखी के सामने एक बेहद शर्मनाक हरकत की है. इस शख्स ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली है जिसमें देखा जा सकता है कि वह ज्वालामुखी पर पेशाब कर रहा है. फोटो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया है. फोटो में देखा गया कि टूरिस्ट व्यूइंग साइट पर खड़े इस शख्स ने ज्वालामुखी की ओर पेशाब की.

हवाई में किलुआ को आग और ज्वालामुखी की देवी माना जाता है और पूजा की जाती है. @notahomebody नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को शेयर कर दिया गया. तस्वीर वायरल होने और विवाद बढ़ने के बाद कुछ घंटों के लिए इस अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया गया था. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ऐसा करने वाला शख्स स्थानीय है या वह कोई बाहरी टूरिस्ट है.

यह भी पढ़ें- 23 साल की टीचर का 16 साल के स्टूडेंट पर आया दिल, लेकर हुई फरार, घरवाले बने प्यार के दुश्मन

जारी किया गया आधिकारिक बयान
न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, यह फोटो युवक के पीछे से लिया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि वह ज्वालामुखी की ओर मुंह करके पेशाब कर रहा है. पोस्ट वायरल होने के बाद हवाई वोल्कैनो नेशनल पार्क ने भी अपना बयान जारी किया है और इस हरकत पर नाराजगी जताई है. इस बयान में कहा गया है कि युवक की यह हरकत नियमों का उल्लंघन है. साथ ही, यह भी कहा गया है कि यह हरकत दर्शाती है कि उस शख्स को किलुआ के सांस्कृतिक महत्व की कितनी कम समझ है.

यह भी पढ़ें- स्कूटी पर गोद में बैठ लड़के को गले लगा Kiss करने लगी लड़की, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि किलुआ ज्वालामुखी पर दो महीने पहले भी ऐसी ही एक हरकत का वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में शख्स को पेशाब करता हुआ देखा गया था. वीडियो वायरल होने के बाद इस शख्स ने माफी मांग ली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement