Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक दो नहीं बल्कि इतने किंग कोबरा सांपों के साथ खतरनाक काम करता दिखा शख्स, देखें Video

King Cobra Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने कहा कि यह बेवकूफी की इंतहा है.

एक दो नहीं बल्कि इतने किंग कोबरा सांपों के साथ खतरनाक काम करता दिखा शख्स, देखें Video

King Cobra Viral Video Trending News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सांप का नाम सुनकर इंसान कोसों दूर भागता है. सांपों में सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा का जिक्र हो तो लोग नाम सुनते ही डर जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों किंग कोबरा से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक दो नहीं बल्कि कई किंग कोबरा दिखाई दे रहे हैं. जिसके साथ एक शख्स अजीब हरकतें कर रहा है. वीडियो देखकर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स के सामने एक दो नहीं बल्कि 5 किंग कोबरा हैं. वह इन खतरनाक सांपों से डरने के बजाय उनसे उटपटांग हरकतें कर रहा है. वीडियो देखकर आप के तो रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इतना ही नहीं बल्कि वीडियो में अभी देखा जा सकता है कि सब अपने हाथों में बारी -बारी से एक-एक किंग कोबरा को उठा रहा है.

ये भी पढ़ें- Indian GDP: भारत बना दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था, GDP 3.75 ट्रिलियन डॉलर पहुंची

किंग कोबरा के साथ ऐसी हरकतें करने लगा शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि शख्स किंग कोबरा को अपने हाथों में उठा लेता है और किस करने लगता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @earth.reel से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ यूज़र ने पूछा कि बताएं बंदे की हरकत पर आपकी क्या राय है? 

ये भी पढ़ें- खतरनाक हुआ Cyclone Biparjoy, 145 KM की रफ्तार से चलेंगी हवाएं, PM मोदी ने की समीक्षा बैठक

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Earth Reels (@earth.reel)

वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए. सोशल मीडिया यूजर्स के सवाल हैं कि कोई कोबरा सांप के साथ इस तरह की हरकत कैसे कर सकता है. कुछ यूजर्स ने इसे बेवकूफी बताते हुए कहा कि इस तरह की हरकत किसी को नहीं करनी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement