Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल और आथिया शेट्टी की हुई शादी, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

KL Rahul और Athiya Shetty Wedding को लेकर लंबे समय से चर्चाएं थी और इसके चलते ही केएल राहुल ने क्रिकेट से ब्रेक लिया था.

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल और आथिया शेट्टी की हुई शादी, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शादी कर ली है. शादी का कार्यक्रम आथिया शेट्टी के पिता और दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस हुआ है. जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में सिर्फ दोस्तों और परिवार के लोग शामिल थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी के दौरान जैकी श्रॉफ, आयशा श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर, डायना पेंटी, क्रिकेटर ईशान शर्मा, वरुण आरोन और अन्य सहित दोस्तों और परिवार के सदस्य मौजूद थे.

बता दें कि सोशल मीडिया पर अब तक किसी भी प्री-वेडिंग फंक्शन की कोई तस्वीर जारी नहीं की गई है. एक तरफ जहां दोनो सेलिब्रिटीज ने शादी की है तो दूसरी ओर इंटरनेट पर मीम्स की एक बाढ़ सी आ गई है. बता दें कि पहले भी केएल राहुल और आथिया शेट्टी के बीच रिलेशनशिप के दौरान दिलचस्प मीम्स शेयर होते थे.

अब शादी के बाद इन मीम्स की बाढ़ सी आ गई है और लोग सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर सैलिब्रिटीज की शादी एंजॉय कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement