Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Viral Video: टीचर के इस अंदाज के फैन हुए गुलजार, वायरल हुआ बच्चों को पढ़ाने का तरीका

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक टीचर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला टीचर बड़े ही खास अंदाज में बच्चों को पढ़ा रही हैं.

Latest News
Viral Video: टीचर के इस अंदाज के फैन हुए गुलजार, वायरल हुआ बच्चों को पढ़ाने का तरीका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर आजकल कई वीडियो वायरल हो जाते हैं. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो दिल को छू लेते हैं, लोग ऐसे वीडियो देखकर खुश हो जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडियो पर एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. सभी लोग इस वीडियो की प्रशंसा कर रहे हैं. इस वीडियो में एक महिला टीचर बड़े मजे से डांस करते हुए बच्चों को पढ़ा रही है. 

टीचर के अंदाज ने जीता दिल 
आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला टीचर बच्‍चों को डांस करके बड़े ही अनोखे अंदाज में पढ़ा रही हैं. वीडियो में वो स्वर गा कर आ की मात्रा, बड़ी ई की मात्रा, छोटी इ की मात्रा के बारे में बच्चों को समझा रही हैं. इस दौरान गाने के साथ वो बड़े मजे से झूमती हुईं नजर आईं. वो बिल्‍कुल अलग अंदाज में बच्‍चों को मात्राएं पढ़ा रही है. बच्चे भी टीचर के इस अंदाज से काफी खुश नजर आ रहे हैं और मन लगाकर टीचर की बातों को दोहरा रहे हैं. 

 


ये भी पढ़ें-केरल की दीवार बनी ट्रेन, सोशल मीडिया पर Viral हुआ अनोखा वीडियो


गुलजार भी हुए फैन 
बात दें कि इस वीडियो को जिंदगी है गुलजार एक्स अकाउंट नाम से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया, ‘बच्चों को मात्राएं समझाने वाला यूनिक स्टाइल, बच्चों को समझाने के लिए कभी-कभी हमें भी बच्चा बनना पड़ता है. बता दें कि इस वीडियो को चार हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया वहीं 976 लोगों ने शेयर भी किया है. कई लोग वीडियो देखने के बाद टीचर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने महिला टीचर के पढ़ाने के तरीके को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement