Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गांधीनगर: अक्षरधाम मंदिर से 100 मीटर की दूरी पर दिखा तेंदुआ, दहशत में लोग, रेस्क्यू के लिए पहुंची टीम

हाल के दिनों में कई शहरों में तेंदुए की आमद बढ़ी है. नोएडा में ही हाल ही में तेंदुआ नजर आया था.

गांधीनगर: अक्षरधाम मंदिर से 100 मीटर की दूरी पर दिखा तेंदुआ, दहशत में लोग,  रेस्क्यू के लिए पहुंची टीम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तेंदुआ 7 दिन से छिपा हुआ था. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात की राजधानी गांधीनगर में अक्षरधाम मंदिर से करीब 100 मीटर की दूरी पर बुधवार सुबह एक तेंदुआ नजर आया है. दो सफाई कर्मचारियों ने कहा है कि एक तेंदुआ नजर आया है. सफाई कर्मचारियों के खुलासे के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. 5 दिनों के भीतर यह दूसरी बार है जब शहर में तेंदुआ देखा गया हो. शहरों में खतरनाक जंगली जानवर की आमद से लोग डरे हुए हैं. 

शुक्रवार की रात सचिवालय के एक पुलिस कांस्टेबल ने संस्कृति कुंज के पास एक तेंदुए को देखा था. तेंदुए को सरिता उद्यान की ओर चलते देखा गया था. यह साफ नहीं है कि यह वही तेंदुआ है जिसे बुधवार सुबह सफाई कर्मचारियों ने देखा था.

Greater Noida News: 7 दिन बाद अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में फिर दिखा तेंदुआ, देखें रेस्क्यू अभियान का Video

VIP इलाके में तेंदुए की आमद

पुलिस को सड़क से कोई पगमार्क नहीं बरामद हुआ है. यूरीन और किसी हमले की कोई खबर वन विभाग को नहीं मिली है. जिस जगह पर बुधवार को तेंदुआ देखा गया था, वह राजभवन और मंत्रियों के एन्क्लेव से लगभग 400 मीटर और माउंट कार्मेल स्कूल से लगभग 700 मीटर की दूरी पर है.

डरकर भाग गए सफाईकर्मचारी

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में सफाई सुपरवाइजर नरेश ठाकोर ने कहा, 'कैलाश वाघेला और हीरा वाघेला सेक्टर 20 में अक्षरधाम के पास सफाई कर रहे थे, तभी उन्होंने एक बंद घर के बाहर झाड़ियों में एक तेंदुआ देखा. घबराकर वे मौके से भाग गए और बाद में मुझे इसकी जानकारी दी. एक स्थानीय निवासी ने भी तेंदुआ देखा है.'

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इस अपार्टमेंट में घुसा तेंदुआ, अलर्ट पर हाउसिंग सोसाइटी

CCTV पर वनविभाग की है नजर

गांधीनगर के वनकर्मियों ने कहा है कि इलाके की स्कैनिंग की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज पर अधिकारियों की नजर है. विभाग पूरी तरह सतर्क है और उसने पूरे सेक्टर 20 को स्कैन किया है. अक्षरधाम मंदिर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है. तलाश जारी है. रेस्क्यू टीम पिंजरे के साथ सतर्क है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement