Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बजरंगी भाईजान' स्टाइल में तारों के नीचे से भारत आ गया पाकिस्तानी तेंदुआ, वायरल हो रहा है वीडियो

पाकिस्तानी तेंदुए ने दबे पांव तारों के नीचे से भारत में एंट्री मारी है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.

'बजरंगी भाईजान' स्टाइल में तारों के नीचे से भारत आ गया पाकिस्तानी तेंदुआ, वायरल हो रहा है वीडियो

पाकिस्तानी तेंदुए ने भारत में मारी एंट्री. (तस्वीर-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के एक तेंदुए ने भारत में ऐसी एंट्री मारी है कि सोशल मीडिया पर हर तरफ उसकी चर्चा हो रही है. पाकिस्तान से तेज रफ्तार में आ रहा तेंदुए ने बजरंगी भाईजान स्टाइल में कंटीले तारों के नीचे से घुसकर शानदार स्टाइल में भारत में घुसपैठ मारी है. तेंदुए की स्टाइल इतनी अलग है कि लोग उसकी बिना तारीफ किए नहीं रह पा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों को रिफ्यूजी फिल्म का फेमस गाना याद आ रहा है. 'पंछी, नदियां, पवन के झोंके...कोई सरहद न इन्हें रोके.' फिल्म रिफ्यूजी का यह गाना हर किसी ने सुना होगा. यह बात सच भी है. जानवरों और पंछियों के लिए किसी भी सरहद का क्या ही मतलब.

पाकिस्तानी तेंदुए ने भारत में मारी एंट्री

शनिवार को जब एक तेंदुआ भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर गया तो लोग भावुक हो गए. सीमा सुरक्षा बल के मुताबिक  शनिवार शाम करीब 7 बजे सांबा जिले के रामगढ़ सब सेक्टर में पाकिस्तानी सीमा से भारतीय क्षेत्र में एक तेंदुए को अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करते हुए देखा गया है. तेंदुआ जंगलों में गुम हो गया है.

इसे भी पढ़ें- मायके से बहुत दूर था ससुराल, विदाई के बाद रास्ते में ही रोने लगी दुलहन, शादी तोड़कर लौट आई घर


BSF ने लोगों को किया अलर्ट

BSF ने लोगों को अलर्ट रहने के लिए कहा है. तेंदुआ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोगों ने तेंदुआ का वेलकम किया है तो कुछ लोग रहे हैं कि पाकिस्तानी तेंदुआ भारत के लोगों का शिकार कर सकता है. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने लिखा कि ये घुसपैठ स्वागत योग्य है. 

यह भी पढ़ें- बैंड न बाजा, घोड़ी न गाड़ी, 28 किमी पैदल चलकर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

क्या बोले लोग?

पाकिस्तान की चरमराती अर्थव्यवस्था की तुलना करते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, 'यहां तक कि पाक में जानवरों को भी खाद्य संकट का सामना करना पड़ रहा है. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि वाह, क्या अंदाज है. वेलकम मिस्टर तेंदुआ. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement