Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Girl Kiss viral video:स्कूटी पर कपल का रोमांस, लड़की ने बीच सड़क किया लड़के को Kiss

Lucknow Viral Video: लड़की स्कूटी पर लड़के की गोद में बैठी हुई थी. उनके किस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Girl Kiss viral video:स्कूटी पर कपल का रोमांस, लड़की ने बीच सड़क किया लड़के को Kiss
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़की स्कूटी पर लड़के की गोद में बैठी हुई है. दोनों चलती स्कूटी पर ही किस करने लगते हैं. बीच ट्रैफिक दोनों की इस हरकत का लोगों ने वीडियो भी बना लिया. ट्रैफिक नियमों का भी उल्लंघन करने पर लोग जमकर लताड़ रहे हैं. 

पुलिस कर ही जांच
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कब का है इसकी तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. लखनऊ सेंट्रल जोन की डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक इनकी तलाश में 2 टीमें लगाई गई हैं और सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं. इन पर मोटर व्हीकल एक्ट के साथ-साथ अश्लीलता फैलाने को लेकर भी कार्रवाई की जाएगी. 

यह वीडियो लखनऊ के हजरतगंज का है. इस वीडियो में लड़का स्कूटी चलाता है. लड़की आगे से उसकी गोद में बैठ जाती है. स्कूटी पर ही दोनों किस करने लगते हैं. स्कूटी पर दोनों के रोमांस का लोगों ने वीडियो बना लिया. यातायात नियमों के अनुसार तो लड़की को हेलमेट पहनकर स्कूटी पर लड़के के बगल वाली सीट पर बैठना चाहिए, लेकिन लड़की युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाते हुए किस करती नजर आ रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement