Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh Police viral video: वीडियो बनाने पर भड़का इंस्पेक्टर, रिश्तेदार की अंतिम क्रिया में जा रहे युवक को लात-घूंसों से मारा

Shahdol Viral Video: पीड़ित परिवार छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, जो अपने परिचित की मौत के बाद अंतिम रस्मों में शामिल होने शहडोल पहुंचा था.

Madhya Pradesh Police viral video: वीडियो बनाने पर भड़का इंस्पेक्टर, रिश्तेदार की अंतिम क्रिया में जा रहे युवक को लात-घूंसों से मारा

Shahdol Viral Video: पुलिस ने बाद में इस मामले में समझौता करा दिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Madhya Pradesh News- मध्य प्रदेश में पुलिसकर्मियों की बदतमीजी और मारपीट के तमाम वीडियो वायरल हो चुके हैं. कई बार ऐसे पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई भी हो चुकी है. इसके बावजूद मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) के अफसर शायद सुधरने को तैयार नहीं है. रविवार को भी एक पुलिस इंस्पेक्टर ने निर्दयता दिखाते हुए शहडोल में एक युवक के साथ उसके परिवार के सामने ही जमकर मारपीट की. युवक का दोष इतना था कि वह इंस्पेक्टर के गाड़ी रोकने के बाद चालान काटने पर उसकी वीडियो बनाने लगा था. इंस्पेक्टर ने युवक को गालियां देते हुए दौड़ा-दौड़ाकर लात और घूंसों से पीटा. इस घटना का वीडियो वहीं मौजूद लोगों ने बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पढ़ें- Pakistan Quetta Blast: क्वेटा में आर्मी कैंट गेट पर फटा बम, 5 मरे, करीब ही मैच खेल रहे थे बाबर आजम, देखें VIDEO

चेकपोस्ट से आगे कार रोकने से नाराज था दरोगा

NDTV  की रिपोर्ट के मुताबिक, छत्तीसगढ़ का रहने वाले एक परिवार की रिश्तेदारी मध्य प्रदेश के शहडोल शहर में है. उनकी रिश्तेदारी में किसी की मौत हो गई थी, जिसके अंतिम क्रियाकर्म में शामिल होने के लिए वे लोग कार से शहडोल (Shahdol) पहुंचे थे. रास्ते में उन्हें शहडोल पुलिस (Shahdol Police) की एक टीम ने चेकपोस्ट पर रुकने का इशारा किया. अंतिम क्रिया में जाने की जल्दबाजी के चलते कार तेज गति से चल रही थी, जिसके चलते पुलिस टीम को लीड कर रहे इंस्पेक्टर के इशारा करने पर तेजी से ब्रेक लगाने पर भी कार चेकपोस्ट से थोड़ा आगे जाकर रुकी. इससे दरोगा नाराज हो गया और कार चला रहे युवक को डांटने लगा. 

पढ़ें- Wedding Fraud: 'मैं सुसाइड कर लूंगा' दूल्हे ने दुल्हन का घूंघट उठाते ही क्यों कही ऐसी बात, जिससे मच गया हड़कंप

कार का पॉल्यूशन सर्टिफिकेट था गायब

इसके बाद उसने गाड़ी के कागज मांगे तो युवक ने कागज दिखा दिए. इन कागजों में पॉल्यूशन सर्टिफिकेट मौजूद नहीं था. इस पर इंस्पेक्टर ने चालान काटना शुरू कर दिया. चालान काटने पर युवक ने अपने मोबाइल फोन से इंस्पेक्टर की वीडियो बनानी शुरू कर दी, जिस पर वह भड़क गया और युवक को गालियां देते हुए उससे मारपीट शुरू कर दी. युवक के परिवार व अन्य लोगों ने इंस्पेक्टर को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं थमा. इस बीच किसी दूसरे ने इंस्पेक्टर के बुरी तरह मारपीट करने की वीडियो बना ली, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो में इंस्पेक्टर युवक को निर्दयता से लात-घूंसे मारकर पीटता हुआ दिख रहा है. हालांकि युवक भी भड़कते हुए उसे अभद्र गालियां दे रहा है. कुछ लोग वीडियो में दोनों को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं, जो युवक के परिजन बताए जा रहे हैं.

पढ़ें- बिहार के इस शहर की सड़कों पर फैला कुत्तों का खौफ, 20 लोगों को किया जख्मी, घर से बाहर पैर रखने में डर रहे लोग

पुलिस ने करा दिया बाद में समझौता

रिपोर्ट के मुताबिक, शहडोल पुलिस के सीनियर अफसर मुकेश दीक्षित ने बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर का नाम अभिनव राय है. मारपीट का यह मसला बाद में पुलिस स्टेशन तक पहुंचा था, जहां दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया. किसी भी पक्ष ने इस मामले में कोई कानूनी शिकायत दर्ज नहीं कराई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement