Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला ने हनुमान जी को बनाया करोड़ों की संपत्ति का मालिक, पढ़ें क्या है ये अजीबोगरीब मामला

महिला टीचर शिव कुमारी ने बताया कि उन्होंने अपनी मर्जी से सारी संपत्ति छिमछिमा हनुमान मंदिर ट्र्स्ट के नाम की है.

महिला ने हनुमान जी को बनाया करोड़ों की संपत्ति का मालिक, पढ़ें क्या है ये अजीबोगरीब मामला

महिला ने मंदिर को दान की करोड़ों की संपत्ति

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्यप्रदेश की एक महिला जिनका नाम शिव कुमारी जादौन है. उन्होंने अपनी करोड़ों की सपत्ति मंदिर को दान कर दी. यह महिला मध्यप्रदेश के श्योपुर की हैं. शिव कुमारी विजयपुर इलाके के खितरपाल गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ाती हैं. महिला टीचर शिव कुमारी ने बताया कि उन्होंने अपनी मर्जी से सारी संपत्ति छिमछिमा हनुमान मंदिर ट्रस्ट के नाम की है. महिला ने अपने मकान, प्लॉट, सैलरी और बीमा पॉलिसी तक का सारा रुपया-पैसा मंदिर के नाम कर दिया. महिला के पास मकान, पैसों और गहने को मिलाकर कुल करीब 1 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है. महिला अभी अपने मकान में ही रहेंगी और उनके मरने के बाद मकान भी मंदिर ट्रस्ट का हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: 27 साल पुरानी चिमनी हुई जमींदोज, नोएडा ट्विन टावर गिराने वाली कंपनी ने 5 सेकेंड में किया धराशायी

दरअसल, महिला अपने बच्चों और पति के व्यवहार से बहुत परेशान थी. महिला ने अपने बेटों को उनका हिस्सा देने के बाद बची अपनी सभी संपत्ति को मंदिर ट्रस्ट के नाम कर दिया. महिला ने अपनी वसीयत में यह भी लिखा कि मेरे मरने के बाद मेरी सभी चल-अचल संपत्ति मंदिर ट्रस्ट की होगी.

यह भी पढ़ें: पुलिसवाले ने बेरहमी से दिया धक्का, जमीन पर पड़ी चीखती-बिलखती महिला का वीडियो वायरल

महिला ने यह भी लिखा की उसके मरने के बाद उसका अंतिम संस्कार मंदिर ट्रस्ट के लोग ही करें. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिव कुमारी बचपन से ही भगवान की पूजा करती रही हैं. वह बचपन से ही भगवान की भक्ति में लीन थी. महिला अपने बेटे के अपराधिक मामलों में लिप्त होने की वजह से परेशान थीं. वह अपने पति और दूसरे बेटे से भी बहुत परेशान थीं. उनके पति का बर्ताव भी ठीक नहीं था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement