Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahindra Thar Viral Video: महिंद्रा थार को ही बना दिया ट्रैक्टर, जोत दिया पूरा खेत, लोग बोले 'बच्चे की जान लोगे क्या'

Trending Video: महिंद्रा थार के पीछे खेत जोतने के उपकरण जोड़ने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है, जिसे लोग बेहद लाइक कर रहे हैं.

Mahindra Thar Viral Video: महिंद्रा थार को ही बना दिया ट्रैक्टर, जोत दिया पूरा खेत, लोग बोले 'बच्चे की जान लोगे क्या'

Mahindra Thar से जोत दिया पूरा खेत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Farming Video- महिंद्रा थार (Mahindra Thar) गाड़ी आजकल स्टेट्स सिंबल सरीखी है. ऑफ रोड ड्राइविंग के लिए ताकतवर इंजन के साथ बनाई गई थार गाड़ी को ज्यादातर लोग अपनी दबंगई की शान दिखाने के लिए इस्तेमाल करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर एक नया वीडियो आपके होश उड़ा देगा. दरअसल एक शख्स ने इस पॉवरफुल गाड़ी को ट्रैक्टर बनाकर खेतों को जोतने का कारनामा किया है. यह वीडियो देखकर लोग हंस भी रहे हैं और तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसके चलते यह वीडियो बेहद वायरल हो गया है.

पढ़ें- Youtuber Elvish Yadav को गमला चोर क्यों कह रहे हैं लोग, कैसे सोशल मीडिया पर मची थू-थू?
 
क्या दिख रहा है वीडियो में

इंस्टाग्राम पर महिंद्रा थार को ट्रैक्टर की तरह इस्तेमाल करने का वीडियो arunpanwarx नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ने सफेद रंग की महिंद्रा थार गाड़ी के पीचे रोटावेटर (खेत की जुताई करने का उपकरण) को ट्रॉली की तरह जोड़ रखा है. इसके बाद वह पूरे खेत में थार गाड़ी से इस रोटावेटर को घुमा रहा है और जमीन की जुताई कर रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Panwar (@arunpanwarx)

दरअसल अरुण ने थार से खेत की जुताई करने का कारण भी एक अन्य वीडियो में बताया है. उसने बताया है कि एक किसान का ट्रैक्टर खेत में जुताई के दौरान खराब हो गया था. वह बेहद परेशान हालत में बैठा था. इस कारण हमने ट्रैक्टर के बजाय थार से जुताई करके उसकी मदद कर दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Panwar (@arunpanwarx)

बेहद वायरल हो गए हैं दोनों वीडियो

ये दोनों वीडियो इंस्टाग्राम पर दिसंबर में शेयर किए गए थे. इनमें से एक वीडियो के 2.72 लाख, जबकि दूसरे को 2.48 लाख बार प्ले करके लोग देख चुके हैं. थार से खेत की जुताई करने के वीडियो को 32 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि किसान की मदद वाले वीडियो को 28.5 हजार लोगों ने लाइक किया है. 

पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में जगन्नाथ यात्रा के दौरान भीड़ में फटी पटाखों से भरी ई-रिक्शा, 1 मरा, वायरल हुआ Video

लोग कर रहे हैं अजब कमेंट्स

लोग इन वीडियो को देखकर अजब-गजब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि भाई बच्चे की जान लोगे क्या... एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसा ही रहा तो लोग ट्रैक्टर खरीदना ही बंद कर देंगे. एक यूजर ने लिखा, थार भी कह रही होगी कि मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement