Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गजब! मात्र तीन मिनट में 3.42Kg दही खाकर शख्स बना विजेता और जीता दही श्री का इनाम

दही खाने की इस प्रतियोगिता में महिला, पुरुष और वरिष्ठ नागरिक को अलग-अलग श्रेणी में रखा गया और 15 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों ने इसमें भाग लिया.

गजब! मात्र तीन मिनट में 3.42Kg दही खाकर शख्स बना विजेता और जीता दही श्री का इनाम

Dahi khao Inaam pao

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बिहार में एक अनोखी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसका नाम 'दही खाओ इनाम पाओ' था. इस प्रतियोगिता को पटना डेयरी प्रोजेक्ट की ओर से आयोजित किया गया जिसमें सबसे ज्यादा दही खाने वाले को इनाम दिया जाता है. पटना डेयरी प्रोजेक्ट की ओर से इस प्रतियोगिता का पिछले 10 सालों से आयोजन किया जा रहा है जिसमें बिहार के कोने-कोने से आकर लोग भाग लेते हैं. 

इस प्रतियोगिता में महिला, पुरुष और वरिष्ठ नागरिक को अलग-अलग श्रेणी में रखा गया और 15 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों को इसमें भाग लेने का मौका मिला. प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को 3 मिनट के भीतर सबसे ज्यादा दही खानी होती है और जो भी सबसे ज्यादा दही खाता है उसे इनाम दिया जाता है.

ये भी पढ़ेंः बंपर ऑफर! 11000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट पर खरीदें 50 मेगापिक्सल वाला 5G स्मार्टफोन

तीन मिनट में खा ली 3.42Kg दही

इस प्रतियोगिता में बाढ़ के रहने वाले अजय कुमार ने 3 मिनट में 3 किलो 420 ग्राम दही खाकर पहला स्थान हासिल किया.वहीं महिलाओं की श्रेणी में पटना की रहने वाली प्रेमा तिवारी ने 3 मिनट में 2 किलो 718 ग्राम दही खाकर टॉप पर रहीं. इसके अलावा 
वहीं वरिष्ठ नागरिक श्रेणी में शंकर कांत ने 3 मिनट में 3 किलो 647 ग्राम दही खाकर प्रथम स्थान हासिल किया. इन तीनों प्रतिभागियों को दही श्री का खिताब दिया गया है.  

इससे पहले 2020 में प्रणण शंकर कांत ने तीन मिनट में 4.19 किलोग्राम दही खाकर प्रथम स्थान हासिल किया था. वहीं महिला श्रेणी में सुनीता देवी ने 2.69 किलोग्राम दही खाकर प्रथम स्थान पर रहीं थी. बता दें कि पिछले 2 साल से इस इवेंट का आयोजन नहीं किया गया था लेकिन इस बार इस इवेंट का आयोजन किया और इसके लिए 700 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया जिसमें 500 लोगों ने भाग लिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement