Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: खेल-खेल में दाढ़ी में लग गई आग, आग की लपटों के बीच था पूरा चेहरा

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जब कभी ऐसा खेल देखेंगे तो एक बार को जरूर सहम जाएंगे.

Viral Video: खेल-खेल में दाढ़ी में लग गई आग, आग की लपटों के बीच था पूरा चेहरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आग से खिलवाड़ मौत से खिलवाड़ के बराबर माना जाता है. यह दुनिया की सबसे खतरनाक चीजों में से एक मानी जाती है. इसकी वजह से कई ऐसे हादसे हो जाते हैं. आपने सुना ही होगा कि एक चिंगारी पूरे जंगल को जलाकर राख कर सकती है तो सोचिए इसे लेकर स्टंट करना किसी के लिए कितना खतरनाक होगा. ऐसा ही सीन इस वीडियो में नजर आ रहा है. आर्टिस्ट लोगों को करतब करके दिखा रहा था. वह मुंह में पेट्रोल भरता है और फिर मुंह से पिचकारी छोड़ते हुए आग का खेल दिखाता है. उसका करतब तो ठीक हो जाता है लेकिन तुरंत ही उसकी दाढ़ी आग पकड़ लेती है. यूं समझिए कि पूरे चेहरे पर आग लग जाती है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: वोट मांगने के लिए चरणों में गिर गए नेता जी, छूट गई लड़की की हंसी

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे खेल ही खेल में  एक शख्स के मुंह में आग लग जाती है. आग से खिलवाड़ करना उस शख्स को भारी पड़ जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स के हाथ में एक लकड़ी है. लकड़ी में आग जल रही है और वह मुंह से उस आग पर पेट्रोल फेंकता है जिससे आग की लपटें उठती हैं लेकिन इस खेल में शायद वह परफेक्ट नहीं था और अपने मुंह में ही आग लगा बैठा है. अपने चेहरे पर लगी आग से वह बेचैन हो जाता है. खेल देख रहा एक दर्शक उसके चेहरे से आग बुझाने में मदद करता है.

 

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: बाज की नजर रखते हैं तो 8 सेकंड में ढूंढकर दिखाएं असली कुत्ता

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement