Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! बकरा काटने के चक्कर में गलती से काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट

कोफी की हालत देखकर पड़ोसी भी हैरान थे. जब वह अस्पताल पहुंचा तो खुलासा हुआ कि असल में उसके साथ हुआ क्या.

OMG! बकरा काटने के चक्कर में गलती से काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम अफ्रीका के घाना में एक शख्स को हिंसक सपना देखना भारी पड़ गया. यह शख्स सपने में एक बकरे को हलाल कर रहा था वह अपने खयाल में इस तरह खोया था कि उसे खयाल ही नहीं रहा और उसने असल में अपना प्राइवेट पार्ट काट दिया. यह घटना 12 अगस्त की है. इसकी पहचान Kofi Atta के तौर पर हुई है. जब उसने नींद में अपना प्राइवेट पार्ट काट दिया तो अचानक उसकी नींद खुली और देखा कि चारों तरफ खून ही खून था.

कोफी की हालत देखने के बाद उसे तुरंत घाना के सेंट्रल रीजन अस्पताल ले जाया गया. वहां उसका इलाज शुरू हुआ. डॉक्टर्स ने सर्जरी के लिए कहा है और अब उसी के लिए पैसा इकट्ठा किया जा रहा है. होश में आने पर उसने बताया कि वह सपने में देख रहा था कि उसकी पत्नी डिनर बनाने की तैयारी कर रही है. उसकी मदद के लिए वह बकरा काट रहा है. 

यह भी पढ़ें: Google Doodle: कौन हैं अन्ना मणि? जिनकी वजह से आज मौसम का अंदाजा लगा पाते हैं साइंटिस्ट

उसने बताया, मैं कुर्सी पर था जब मुझे अचानक से झपकी आ गई. मुझे दिखा कि जैसे में सामने पड़ा कोई मांस काट रहा हूं. दर्द का अहसास होते ही कोफी जोर से चिल्लाया...आवाज सुन उसके पड़ोसी पहुंचे तो उसकी हालत देखकर हैरान थे.

यह भी पढ़ें: Ghost Village: भूतिया गांव...जो सालों से था पानी के अंदर एक दिन अचानक आ गया सबके सामने 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement