Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: जिंदा सांप को हाथ में पकड़कर खीरे की तरह खा गया शख्स, हैरान कर देगा ये VIDEO

Man Eat Snake: आप भले ही सांप के नाम से डरते हैं, लेकिन कई जगह यह आम आदमी का भोजन भी है. ऐसी ही एक जगह का वीडियो वायरल हो रहा है.

Shocking: जिंदा सांप को हाथ में पकड़कर खीरे की तरह खा गया शख्स, हैरान कर देगा ये VIDEO

Man Eat Snake: यह वीडियो देखकर सब हैरान हैं. (Youtube Grab)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Trending News- दुनिया में सांप का खौफ हर कोने में देखने को मिल जाएगा. हालांकि हर सांप जहरीला नहीं होता है. इससे भी बढ़कर खास बात ये है कि दुनिया में कई देश ऐसे हैं, जहां सांप ऐसे ही भोजन का हिस्सा है, जैसे, हम और आप लौकी-भिंडी की तरकारी खाते हैं. इसके बावजूद यदि आपके आसपास से भी कोई सांप गुजर जाए तो शायद डर के मारे आपका हार्ट अटैक हो सकता है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जिंदा सांप को हाथ में पकड़कर कच्चा ही ऐसे चबा जाता है, जैसे, हम खीरा या गाजर खाते हैं. यह वीडियो देखकर आपके शायद रौंगटे खड़े हो जाएंगे, लेकिन सांप को खाने वाले आदमी के एक्सप्रेशन आपको हैरान भी कर देंगे. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि यह वीडियो भारत में ही कहीं पर शूट किया गया है.

पढ़ें- कानून ने दी जंगली सुअरों को ताकत तो किसान की जान पर आई बात, पढ़ें तमिलनाडु में कैसे हो रही तबाही

बाइक पर बैठा और खाने लगा जिंदा सांप

एनिमल्स से जुड़े बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें बहुत सारे वीडियो सांप को लेकर भी देखने को मिल जाएंगे, लेकिन यह वीडियो बिल्कुल अलग ही तरह का है. एक शख्स बाइक पर बैठकर हाथ में कई जिंदा सांप पकड़े हुए है. यह शख्स भारत की मशहूर हीरो होंडा पैशन बाइक पर बैठा है, जिससे इतना अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे भारत में ही किसी जगह शूट किया गया होगा. यह शख्स वीडियो में सांपों को इस तरह काट-काटकर और नोंचकर खा रहा है कि मानो उनके जिंदा होने से उस पर कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है. उसके चारों तरफ पब्लिक भी जमा हो गई है और सब आंखे फाड़कर हैरानी से उसके मरने का इंतजार कर रहे हैं. अब कोई जिंदा सांप खाएगा तो उसके जहर से मरने का इंतजार ही सब करेंगे ना. लेकिन इस सबका भी कोई फर्क उस आदमी पर नहीं दिख रहा है.

पढ़ें- रैली में लड़की को स्कर्ट में देख भड़क गए लोग, करने लगे बदतमीजी, भागकर बचाई जान, वीडियो Viral

किसी ने कहा पागल तो किसी ने बताया जहरीला

यूट्यूब पर शेयर किया गया यह वीडियो Gulte.com नाम के चैनल पर देखने को मिल रहा है. यह वीडियो करीब 2 साल पुराना है, लेकिन इसमें दिखाए गए सीन आपके दिमाग से शायद ही कभी उतर पाएंगे. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. कोई उसे पागल बता रहा है तो कोई जहरीला इंसान. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement