Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: मुंह में तेल भरकर आग से खेल रहा था शख्स, मिली ऐसी सजा जिंदगी भर नहीं भूलेगा

एक छोटी सी चिंगारी भी बड़े से बड़े जंगल को मिनटों में जला कर राख कर देती है, गांव के गांव बरबाद हो जाते हैं तो फिर मानव शरीर क्या चीज है. बावजूद इसके लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आते.

Viral Video: मुंह में तेल भरकर आग से खेल रहा था शख्स, मिली ऐसी सजा जिंदगी भर नहीं भूलेगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कहते हैं कि मुसीबत कभी बताकर नहीं आती. हालांकि, कुछ लोग होते हैं जो खुद से आगे बढ़कर मुसीबत को न्योता देते हैं. ऐसे लोगों को देखकर लगता है मानो 'आ बैल मुझे मार' की कहावत इन्हीं के लिए ही बनी है. लोगों की लापरवाही के ऐसे कई वीडियो इंटरनेट पर आए दिए वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
यह बात तो आप खुद भी भली भांति समझते होंगे कि आग से खेलना किसी के लिए भी कितना नुकासदायक साबित हो सकता है. एक छोटी सी चिंगारी भी बड़े से बड़े जंगल को मिनटों में जला कर राख कर देती है, गांव के गांव बरबाद हो जाते हैं तो फिर मानव शरीर क्या चीज है. बावजूद इसके लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आते. वायरल वीडियो में आपको एक शख्स आग से खेलता नजर आएगा. हालांकि, उसे इसका खामियाजा भी तुरंत ही भुगतना पड़ा. वीडियो में शख्स के साथ जो हुआ उसे देखने के बाद आपके रोंगड़े खड़े हो जाएंगे. 

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें- नवविवाहित जोड़ों को कंडोम किट देगी इस राज्य की सरकार, सितंबर से शुरू हो रहा है यह अभियान

आप देख सकते हैं कि कैसे शख्स अपने मुंह में तेल भरकर जलती हुई आग पर फेंकने की कोशिश करता है लेकिन जैसे ही वह मुंह से तेल को बाहर निकालता है,  आग भड़क उठती है और उसके चेहरे को बुरी तरह झुलसा देती है. आप देख सकते हैं कि कैसे आग लगने से शख्स का चेहरा बुरी तरह जल जाता है. वह उसे भुझाने के इधर-उधर भागता है, चिल्लता है. वो तो गनीमत रही की वह एक खुले मैदान में था, नहीं तो उसका क्या हाल होता इस बात का अंदाजा वीडियो देखकर साफ लगाया जा सकता है. 

दिल दहला देने वाला यह वीडियो @AwardsDarwin_ नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है जिसे कुछ ही दिनों में 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कुछ सोशल मीडियो यूजर्स जहां शख्स की हालत देखकर घबरा गए तो कुछ इसे उसकी लापरवाही का सबक बताते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Salon की दीवार तोड़ अंदर घुसी बेकाबू कार, मंजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement