Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस डाकू का प्रमुख भोजन है सांप, छटपटाते विषधर को कच्चा चबा जाता है

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक आदमी ने जहरीले सांप को बड़े चाव से कच्चा ही चबाकर खा लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
इस डाकू का प्रमुख भोजन है सांप, छटपटाते विषधर को कच्चा चबा जाता है
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

55 साल का यह दस्यु कभी वादियों में सक्रिय शंकर गैंग का राइट हैंड माना जाता था. पिछले कुछ वर्षों से उसने जुर्म और डकैती की दुनिया को बाय बाय तो कर दिया है. उसके खिलाफ अभी भी फतेहपुर व बांदा सहित कई जिलो में मुकदमा दर्ज है. जिसमें से एक मामले में उसे उम्र कैद की सजा मिली थी, कुछ दिन पहले ही लम्बी सजा के बाद उसे रिहा किया गया है .उसे पहले मछलियां खाना पसंद थीं तो वो नदी से चुन-चुन कर सारी मछलियां खा गया. अब पिछले कुछ दिनों से वह नदी में मिलने वाले सांप को चुन चुन कर खा रहा है. डाकू या डकैत का नाम आते ही सबसे पहले काली पगड़ी, काला टीका, लंबी मूंछ वाला ही चेहरा ध्यान आता है जो घोड़े पर सवार होकर आता है, जो कंधे पर दुनाली लादे गांव में लूटपाट करने पहुंचता था. लेकिन ये डकैत बड़ा ही अलग है. 

सांप चबाता दिखा डाकू
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के किशनपुर थाना में रहने वाला डकैत गंगा प्रसाद केवट उर्फ फौजी इन दिनों गांव में चर्चा और आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. गंगा प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला जिसमें वह सांप को नदी से पकड़ता है और फिर उसे रगड़-रगड़ कर धोता है. भीड़ उसे पीछे ऐसा करते हुए देख रही है फिर वह वहीं नदी के किनारे ही सांप को कच्चा ही चबाने लगता है. वह बाइट-बाइट कर उसे काटता है. इस दौरान वह सांप को उसके फन से पकड़ रखा है और कच्चा सांप चबा रहा है.

 


ये भी पढ़ें- क्या Masoud Pezeshkian की जीत के बाद तख्तापलट को तैयार है Iran? Twitter पर दिखे मिले-जुले रिएक्शन


दर्ज हैं कई मामले 
55 साल का यह दस्यु कभी वादियों में सक्रिय शंकर गैंग का राइट हैंड माना जाता था. फिर वह एक दिन पुलिस की दबिश में पकड़ा गया और जेल की हवा भी काट चुका है. पिछले कुछ वर्षों से उसने जुर्म और डकैती की दुनिया को बाय-बाय तो कर दिया है लेकिन, अभी भी उसके खिलाफ फतेहपुर व बांदा जिले से लेकर कई जिलों में मुकदमा दर्ज है, जिसमें से एक मामले में उसे उम्र कैद की सजा मिली थी. कुछ दिन पहले ही लंबी सजा के बाद उसे रिहा किया गया है .

फौजी के सांप को कच्चा खाने की बात गांव में आग की तरह फैल गई. लोग उसे देखने के लिए उसके इर्द गिर्द रहने लगे और उनमें से ही किसी ने ये वीडियो तैयार कर लिया है. जिसमें वह सांप हाथ में लिए कभी उसे खाता हुआ दिखाई दे रहा है तो कभी कुछ बोल कर हंसता हुआ दिखाई देता है. वीडियो बना रहा एक शख्स उसे कहता है 'काल' तो वह उसे कहता है काल नहीं 'महाकाल'.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement