Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Starbucks में बैठकर युवक ने लगाई गजब तरकीब, 400 की कॉफी 190 रुपये में मंगवाई, लोग हैरान

युवक का स्टारबक्स (Starbucks) में कॉफी पीने यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग उसके कॉफी पीने की तरकीब की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Starbucks में बैठकर युवक ने लगाई गजब तरकीब, 400 की कॉफी 190 रुपये में मंगवाई, लोग हैरान

Starbucks coffee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चाहे गर्मी का मौसम हो या फिर सर्दी का कॉफी हमेशा आपके मूड को रिफ्रेश करने का काम करती है. बात जब स्टारबक्स (Starbucks) की हो तो यहां की कॉफी जबरदस्त फ्लेवर और महंगे रेट के लिए जानी जाती है. स्टारबक्स कॉफी हर कोई नहीं पी पाता. लेकिन इससे जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे जानकर हर कोई हैरान है. एक युवक ने स्टारबक्स में बैठकर 400 रुपये की कॉफी को मात्र 190 रुपये में ही मंगवा लिया. युवक की यह तरकीब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, संदीप मल नाम का एक शख्स स्टारबक्स (Starbucks) कॉफी पीने पहुंचा था. उसने कॉपी के रेट देखे तो कम से कम 400 रुपये की थी. इसके बाद उसने दिमाग लगाया और Zomato पर ट्राई करने का फैसला किया. स्टारबक्स में बैठे-बैठे उसने जोमैटो से कॉफी ऑर्डर कर दी, जो मात्र 190 रुपये में उसे मिल रही थी. मजेदार बात यह कि इस पर किसी भी तरह का कोई भी डिस्काउंट ऑफर भी नहीं था. संदीप ने कॉफी मंगाने के लिए Zomato में स्टारबक्स का वही पता दिया जिसमें वह बैठा था.

इसके बाद Zomato का डिलीवरी बॉय आया और उसने Starbucks काउंटर से कॉफी ली और वहीं बैठे संदीप को डिलीवर कर दिया. यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए. इसके बाद संदीप ने यह पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर डाल दिया. उसने लिखा, 'यह वाला बिजनेस अपनी अक्ल से चलता है, यह पूरी तरह आउट ऑफ कोर्स है.'

सोशल मीडिया पर लोग जमकर दे रहे रिएक्शन
युवक का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. संदीप ने यह पोस्ट 6 जून को किया था, जिसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 10,000 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. सोशल मीडिया लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि जोमैटो के उस डिलीवरी ब्वॉय का रिएक्शन क्या था? वहीं कुछ यूजर्स इस तरकीब के लिए शख्स की तारीफ कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement