Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Accident: जुगाड़ से भरी हुई थी सवारियां, मोड़ लेते ही टूटा गाड़ी का पिछला हिस्सा

सड़क पर तेज रफ्तार से गाड़ी आई और फिर बाएं मुड़ गई. जैसे ही गाड़ी फुल स्पीड में मुड़ती है तो पिछला हिस्सा टूट कर गिर जाता है.

Accident: जुगाड़ से भरी हुई थी सवारियां, मोड़ लेते ही टूटा गाड़ी का पिछला हिस्सा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर एक्सिडेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें आप देखेंगे कि एक छोटे से कैरियर ट्रक ने पीछे सवारियां बैठा रखी थीं. ये सवारियां ज्यादा थीं और ट्रक जरा कमजोर. वीडियो में आप देखेंगे कि ट्रक अच्छा भला आ रहा था लेकिन जैसे ही वह मोड़ लेकर सीधा होने वाला होता है तो आगे का हिस्सा तो सीधा हो जाता है लेकिन पीछे की ट्रॉली नीचे गिर जाती है. उस पर सवार सभी लोग यूं नीचे गिरते हैं जैसे कोई ट्रक की बोरी खुले और गेंहूं नीचे गिर रहे हों.  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि सवारी बैठाने वाले ड्राइवर ने बिना गाड़ी की हालत पर गौर किए दर्जनों लोगों को पीछे बैठा रखा था. सड़क पर तेज रफ्तार से गाड़ी आई और फिर बाएं मुड़ गई. जैसे ही गाड़ी फुल स्पीड में मुड़ती है तो पिछला हिस्सा टूट कर गिर जाता है और सवार लोग गिर पड़ते हैं. जब लोग सड़क पर गिरे तो पता चला कि गाड़ी में कितनी सवारियां थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gidda company (@gieddee)

 

यह भी पढ़ें: Gujrat: खुद से शादी करने वाली हैं 24 साल की क्षमा, हनीमून के लिए जाएंगी गोवा

अभी यह साफ नहीं है कि बुजुर्ग और बच्चों समेत यात्रियों में से कोई घायल है या नहीं. हालांकि गिरते ही वे अपने पैरों पर खड़े होकर कपड़े झाड़ने लगे. इस वीडियो में एक छोटे सी पिक-अप गाड़ी में सवार लगभग 30 लोग दिखाई दे रहे हैं जो साफतौर से ओवरलोडेड लग रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों को चौंका दिया. इंस्टाग्राम पर gieddee नाम के अकाउंट से शेयर हुआ यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया. इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये क्या मजाक चल रहा है.' इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन दिए.

यह भी पढ़ें: Viral News: मां की फोटो ने पहुंचाया जेल, Facebook पोस्ट की वजह से पकड़ा गया चोर

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement