Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: पहले कभी नहीं देखा होगा सड़क पर ऐसा ट्रैफिक जाम, मिजोरम का है ये नजारा

वायरल वीडियो को 71 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. लोग सड़क का ये नजारा देख तारीफ करते नहीं थक रहे.

Viral Video: पहले कभी नहीं देखा होगा सड़क पर ऐसा ट्रैफिक जाम, मिजोरम का है ये नजारा

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्सर शहरों की सड़कों पर जाम की समस्या देखी जाती है. मुंबई दिल्ली जैसी मेट्रो सिटी में तो ट्रैफिक जाम लोगों को खूब परेशान करता है. आपका भी कई बार सड़कों पर ट्रैफिक जाम से पाला पड़ा होगा. ट्रैफिक में भीड़ और हॉर्न की आवाज से हर कोई परेशान हो जाता है. फिलहाल सोशल मीडिया पर ट्रैफिक जाम का एक अलग ही वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सड़क पर लगे जाम में लोगों के डिसीप्लेन को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस वीडियो में सड़क पर सभी गाड़ियों और बाइकों को एक लाइन से जाते हुए देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो में ट्रैफिक जाम में सभी बड़े डिसीप्लेन में रोड पर गाड़ी चलाते हुए दिख रहे हैं. ट्रैफिक जाम का यह वीडियो मिजोरम की राजधानी आइजोल का है. ट्रैफिक जाम में अक्सर लोग छोटे से गैप में से आगे निकलने की कोशिश करते हैं और हॉर्न बजा बजाकर लोगों को परेशान कर देते हैं. हालांकि इस वीडियो में सड़क पर काफी खाली जगह होने के बाद भी लोग अपनी लाइन में आगे बढ़ रहे हैं. लोग आराम से अपने नंबर का इंतजार करते हुए आगे बढ़ रहे हैं. सबसे हैरानी की बात यह है कि यह सभी बिना किसी की निगरानी के डर से ही चुपचाप सड़क से निकल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral News: पहले घरवालों की मर्जी से की शादी, 27 साल बाद प्रेमी के साथ लिए फेरे

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर lizzwanders नाम के ट्रैवल व्लॉगर ने शेयर किया है. वायरल वीडियो को 71 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. 3 लाख 41 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. सोशल मीडिया यूजर्स आइजोल के लोगों के डिसीप्लेन की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- प्यार करने की ऐसी सजा, गांव के प्रधान ने प्रेमी-प्रेमिका के साथ की ऐसी हरकत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement