Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फन उठाए King Cobra को नहलाने लगा शख्स, देखें हैरान कर देने वाला Video

King Cobra Viral Video: किंग कोबरा को नहलाते व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो देखकर लोगों ने कई तरह की सलाह दी है.

फन उठाए King Cobra को नहलाने लगा शख्स, देखें हैरान कर देने वाला Video

King Cobra Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों के खतरनाक वीडियो वायरल होते रहते हैं. सबसे खतरनाक सांप यानी किंग कोबरा के वीडियो भी काफी सामने आता है. किंग कोबरा का नाम सुनते ही लोग डर की वजह से कांपने लगते हैं. कुछ लोग तो सामने से ही नहीं बल्कि किंग कोबरा के फोटो और वीडियो देखने से भी डरते हैं. किंग कोबरा से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप फन उठाए खड़ा हुआ है. ऐसे में एक व्यक्ति उसे नहला रहा है. कोबरा के ऊपर तक पानी डाल रहा है और कोबरा एकदम शांति से बैठा हुआ है. सावन के महीने में सामने आए इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

इसे भी पढ़ें- सहेली के प्रेम में पड़ी 3 बच्चों की मां ने छोड़ा घर, पति से कही यह बात

 

किंग कोबरा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को .aman_the_snake_lover._ नाम की आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और 13 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. हालांकि वायरल हो रहा वीडियो पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस अकाउंट से सांप से जुड़े कई वीडियो शेयर किए गए हैं. कुछ लोगों ने वीडियो देख कर कहा कि भाई आपको मान गए तो वहीं कुछ यूजर ने लिखा कि ऐसे काम नहीं करने चाहिए. एक यूजर ने सलाह दी कि यह सब कृपया सावधान होकर ही करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement