Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: भारी बारिश में परेशान हो रहा था छोटा सा हाथी, मां ने कुछ यूं दूर की मुसीबत

छोटे से हाथी और उसकी मां का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. मां एक छत की तरह अपने बच्चे को प्रोटेक्ट करती नजर आ रही है.

Video: भारी बारिश में परेशान हो रहा था छोटा सा हाथी, मां ने कुछ यूं दूर की मुसीबत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली-एनसीआर में 12 जुलाई की सुबह की शुरुआत झमाझम बारिश के साथ हुई. लंबे समय से इस बरसात के लिए तरस रही जनता को थोड़ी राहत मिली. दफ्तर निकलने वालों को थोड़ी परेशानी जरूर हुई लेकिन कुछ पाने के लिए कुछ खोना भी पड़ता है. अब जिस तरह लोगों को घरों से निकलने में दिक्कत का सामना करना पड़ा उसी तरह एक बेबी एलिफेंट भी बारिश की वजह से परेशान था. छोटा सा बच्चा आसमान से चलते बारिश के बाणों को झेल नहीं पा रहा था और एक छत तलाश रहा था.

अब मां मौजूद हो तो किसी और छत की क्या जरूरत बच्चे की परेशानी समझकर मां ने उसे संभाला और उसके ऊपर ढाल की तरह आ गई. आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह बच्चा कभी अपनी मां की गर्दन के नीचे खड़ा होता है. वह उसे अपने पैर से अपनी तरफ खींचती है, कभी वह उसे अपने नीचे लेती है ताकि वह बच सके. इस वीडियो को आईएएस सुप्रिया साहु ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. यह वीडियो तमिलनाडु के गुदालुर जंगल का है.

यह भी पढ़ें: Indigo Airlines ने पैसेंजर से मांगा 'CUTE चार्ज', यह क्या होता है और क्यों लिया जाता है ?

इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं. कोई इसे जादू बता रहा है तो किसी ने लिखा, मां के लिए कोई शब्द नहीं. मां की सोच और भावनाओं की किसी से तुलना नहीं की जा सकती. मां, मां होती है. अजीत सिंह ने लिखा, मां बच्चों के लिए एक छाते की तरह ही होती है.

 

यह भी पढ़ें: 'क्यूट' BJP नेता की पत्नी को ढूंढ रहे थे इंटरनेट यूजर्स, मिला मजेदार जवाब 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement