Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

3 बच्चों की मां को अजनबी शख्स से हुआ प्यार, प्रेमी ने हड़प ली जीवन भर की जमा-पूंजी

महिला ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी पर कहा कि यह सब एक फिल्म की तरह हुआ. मेरी जिंदगी भर की जमा पूंजी कुछ दिनों में ही चली गई.

3 बच्चों की मां को अजनबी शख्स से हुआ प्यार, प्रेमी ने हड़प ली जीवन भर की जमा-पूंजी

Love sex Cheat News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादीशुदा जिंदगी में आने वाली परेशानियों के बाद कुछ लोग अपने पार्टनर से अलग हो जाते हैं. उन्हें लगता है कि हर रोज की परेशानी से अच्छा है कि अब वह अलग ही रहें. कई बार लोग अलग होने के बाद एक नए साथी की तलाश करने लगते हैं. कुछ लोगों को नए रिश्ते में भी धोखा ही मिलता है. एक ऐसा ही मामला अमेरिका से आया है. जहां 42 साल की एक महिला को प्यार में धोखा मिला है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला अमेरिका के फिलाडेल्फिया का है. जहां 40 साल की महिला रेबिका होलवे अपने पति से अलग रह रही थीं. वह तीन बच्चों की मां भी हैं. पति से अलग रहने की वजह से एक नए पार्टनर की तलाश में थी. इस दौरान उन्हें एक डेटिंग एप का पता चला. जहां उन्होंने फ्रेड नाम के एक शख्स को डेट करना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें- पूरी दुनिया में मनाया जा रहा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में योग करेंगे PM मोदी

बॉयफ्रेंड पर आंख मूंदकर भरोसा करने लगी महिला

रेबेका कुछ दिनों की चैटिंग के बाद ही उस लड़के से बहुत प्रभावित हो गई.  जिसने खुद को फ्रांसीसी बिजनेसमैन बताया था. अकेलेपन की वजह से परेशान रेबेका को नया पार्टनर मिलने के बाद लगने लगा था कि उनकी जिंदगी सही दिशा में जा रही है. वह अपने बॉयफ्रेंड से घंटो बात करने लगीं. महिला को पता ही नहीं चला कि वह कब से सामने वाले पर आंख मूंदकर भरोसा करने लगी. 

यह भी पढ़ें- 'आंख से दिखता नहीं तो नहीं मिलेगी गैस', नेत्रहीन महिला को LPG कनेक्शन देने से इनकार

फ्रॉड की शिकार हुई अमेरिकी महिला

इस तरह की बातचीत के दौरान महिला के बॉयफ्रेंड ने उसे क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्ट करने के लिए राजी कर लिया. महिला ने किस्तों में 80 लाख रुपए से ज्यादा एक फर्जी स्कीम में लगा दिए. पैसा लगाने के बाद उनके बॉयफ्रेंड का फोन आना कम हो गया. कुछ दिन बाद तो एकदम फोन बंद हो गया. जब महिला को शक हुआ तो उन्होंने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया. इस बीच उन्हें जो पता चला, उसे सुनकर उनके होश उड़ गए.  पुलिस की ओर से उन्हें बताया गया कि वह 'रोमांस स्कैम' का शिकार हो गई हैं. 

क्या है रोमांस स्कैम? 

इस इस काम में ऐसी महिलाओं को फंसाया जाता है, जो सिंगल होती हैं. उन्हें पता होता है कि महिला पार्टनर की तलाश कर रही है. ऐसे में उन्हें लूटने का इससे अच्छा मौका और कुछ नहीं हो सकता. स्कैमर तरह-तरह के फ्रॉड स्कीम में पैसे इन्वेस्ट करने का झांसा देकर महिलाओं को लूट लेते हैं. महिला ने इस घटना के बाद कहा कि यह सब फिल्म की तरह हुआ. मेरी आंखों के सामने सब कुछ धुंधला हो गया. मैंने पैसा वापस पाने के लिए बहुत कोशिश की लेकिन मुझे पता चल गया है कि अब कुछ भी मिलने वाला नहीं है. यह सब जानकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement