Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: डेढ़ साल की उम्र में बिछड़ गया था बेटा, उम्मीद खो चुकी थी मां, 25 साल बाद कुछ यूं हुई मुलाकात

मां और पिता के झगड़े की वजह से गोविंद बचपन में ही अपनी मां से बिछड़ गया था. जब पति छोड़कर गया तो गीता नाम की इस महिला ने ऑटो चलाने का काम किया और रोज दुआ करती थी एक बार बेटे से मुलाकात हो जाए.

Viral: डेढ़ साल की उम्र में बिछड़ गया था बेटा, उम्मीद खो चुकी थी मां, 25 साल बाद कुछ यूं हुई मुलाकात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर एक मां-बेट के मिलन की एक कहानी बहुत वायरल हो रही है जिसे सुनकर हर कोई भावुक हो रहा है. एक मां जो अपने 18 महीने के बेटे से बिछड़ गई थी वह उससे 25 साल बाद मिली. मां के लिए अपने बच्चों से बिछड़ने का दुख क्या होता है यह सिर्फ वही समझ सकती है. केरल की गीता करीब 30 साल पहले गुजरात चली गई. यहां उन्होंने राम भाई नाम के शख्स से शादी कर ली जिसके बाद गीता ने गोविंद को जन्म दिया.
 
गोविंद के जन्म के बाद गीता और राम भाई दोनों वापस केरल चले गए. केरल में गीता एक बार फिर गर्भवती हुई. बाद में दोनों पती-पत्नि के बीच झगड़े होने लगे इसी वजह से राम भाई अपने बेटे को लेकर गुजरात चले गए. उन्होंने एक चिट्ठी लिखकर छोड़ी थी जिसमें राम भाई ने गीता को अपने बेटे से संपर्क न करने के लिए कहा था. अलग होने के बाद राम भाई ने दूसरी शादी कर ली और गीता ने केरल में ऑटो चलाना शुरू कर दिया. गीता रोज भगवान से एक ही दुआ करती थी कि वह मरने से पहले एक बार अपने बेटे से मिलना चाहती है.  

यह भी पढ़ें: Viral Video: ऑटो की छत पर सवार थे स्कूली बच्चे, लापरवाही की हदें पार

जब बड़ा हुआ तो गोविंद की बुआ ने उसे अपनी मां से मिलने के लिए कहा. इसके बाद गोविंद अपनी मां को ढूढ़ने के लिए केरल गया. यहां वह कोट्टयम जिले के करुकचल पहुंचा और पुलिस की मदद से अपनी मां को ढूंढ़ लिया. 25 सालों पहले बिछड़े मां-बेटे जब मिले तो दोनों खुशी से रो पड़े. गीता अपने बेटे को गले लगाकर खुशी से झूम उठी. अब गोविंद ने अपनी मां के साथ रहने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: Viral: चार लड़कों ने बकरी को जबरदस्ती पिलाई शराब, सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए किया गंदा काम

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement