Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मां बेटे के डांस का धांसू वीडियो, लोग बोले ‘ये Mom नहीं हो सकती’

Mother Son Dance Video: मां-बेटे की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. उनके रोमांटिक गानों पर डांस वीडियो जमकर वायरल होते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मां बेटे के डांस का धांसू वीडियो, लोग बोले ‘ये Mom नहीं हो सकती’

Mom Son Dance

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक मां-बेटे की जोड़ी अपने बेहतरीन कपल डांस वीडियो की वजह से छा गई है. मां-बेटे की यह जोड़ी रोमांटिक गानों पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती है, जिन्हें इंस्टाग्राम पर जमकर पसंद किया जाता है. डांस करते समय दोनों के बीच बॉन्डिंग इतनी जबरदस्त होती है कि लोग मानने को ही तैयार नहीं होते कि वे मां-बेटे हैं. लोगों का कहना है कि उनके वीडियो देखकर यह यकीन करना मुश्किल है कि वे मां-बेटे हैं. मां-बेटे की इस जोड़ी ने अब पठान फिल्म के गाने 'झूमे जो पठान' पर वीडियो बनाकर शेयर किया है, जिसे 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ricky Patel (@rickypatel642)

मां फिटनेस फ्रीक और बेटा है बाल कलाकार

वीडियो अपलोड करने वाले मां-बेटे की यह जोड़ी बॉलीवुड से भी जुड़ी हुई है. बेटा रिकी पटेल फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर काम करता रहता है. इंस्टाग्राम पर उसके वेरीफाइड प्रोफाइल rickypatel642 की बायो को मुताबिक, वह सलमान खान के साथ ट्यूबलाइट और अमिताभ बच्चन के सा Te3n मूवी में काम कर चुका है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ricky Patel (@rickypatel642)

इसके अलावा रिकी मेरी प्यारी बिंदु फिल्म में भी था. इतना ही नहीं रिकी कई वेबसीरीज में भी दिख चुका है, जिनमें टाइपराइटर और आउट ऑफ लव शामिल हैं. रिकी की मां मिंकू सिंह की इंस्टाग्राम प्रोफाइल minku2007 की बायो के हिसाब से वे एक पर्सनल ब्लॉगर हैं, जिन्हें फैशन, फिटनेस और ट्रैवल का शौक है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minku Singh (@minku2007)

खूब शेयर करते रहते हैं लेटेस्ट गानों पर वीडियो

मां-बेटे की यह जोड़ी लेटेस्ट बॉलीवुड व हॉलीवुड सॉन्गस पर लगातार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. दोनों के वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. एक वीडियो में उन्होंने गोवा में समुद्र किनारे खूबसूरत डांस दिखाया है तो एक अन्य वीडियो में वे रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ricky Patel (@rickypatel642)

अपनी मां स्ट्रॉन्ग वुमन मानते हैं रिकी

रिकी पटेल ने एक पोस्ट में अपनी मां मिंकू के बारे में बताया है. मिंकू के बर्थडे पर शेयर की गई इस पोस्ट में रिकी ने उन्हें बेहद स्ट्रॉन्ग वुमन बताया है. साथ ही मोस्ट बोल्ड वुमन का भी खिताब दिया है. उन्होंने अपनी मां को उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद भी कहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ricky Patel (@rickypatel642)

तारीफ के साथ ट्रोल भी करते हैं लोग

सोशल मीडिया पर मां-बेटे की इस जोड़ी के वीडियो देखकर जहां लोग उनकी तारीफ करते हैं. खासतौर पर मिंकू को कहते हैं कि लगता ही नहीं है कि वे रिकी की मां हैं. इन तारीफों के बीच दोनों की बुराई करने वाले लोगों की भी कमी नहीं है. लोग मिंकू पर अपने बेटे को बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं. हालांकि इस सबसे बिना प्रभावित हुए मां-बेटी की यह जोड़ी फिलहाल सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखे हुए है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement