Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे गधे पर बिठाकर जुलूस निकालो और फिर मरघट में करो पूजा,' जानिए कांग्रेस MLA ने क्यों जताई ऐसी ख्वाहिश

Congress MLA Babu Jandel News: कांग्रेस विधायक ने मीडिया के सामने गधे पर बैठकर जुलूस निकालने की इच्छा जाहिर की है. उनके इस बयान की जमकर चर्चा हो रही है.

'मुझे गधे पर बिठाकर जुलूस निकालो और फिर मरघट में करो पूजा,' जानिए कांग्रेस MLA ने क्यों जताई ऐसी ख्वाहिश
Congress MLA Babu Jandel

 

 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने अजीबो - गरीब इच्छा जताई है. उन्होंने जनता से अपील की है कि जनता उन्हें गधे पर बैठाए और फिर पूरे शहर में जुलूस निकाले. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि आखिरी में उन्हें शमशान तक ले जाकर पूजा पाठ कराया जाए. आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा है?

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने गुरुवार को मीडिया के सामने गधे पर खुद को बैठाकर जुलूस निकालने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि  क्षेत्र के मुखिया को गधे पर बिठाकर घुमाया जाए और आखिरी में शमशान पहुंच कर पूजा-प्रार्थना की जाए तो तत्काल बारिश हो जाती है. यह एक टोटका है. उन्होंने बताया कि ऐसा टोटका उन्होंने  सोशल मीडिया पर वायरल खबरों में देखा था.

यह भी पढ़ें: हिमाचल-उत्तराखंड में क्यों हो रहा भूस्खलन? विशेषज्ञों ने बताई असली वजह  

विधायक ने जनता से की ऐसी अपील 

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने श्योपुर की जनता से अपील की कि यहां भी इस टोटके को किया जाए और वह इस क्षेत्र के मुखिया हैं, इसलिए जनता इकट्ठे होकर उन्हें गधे पर बिठाए और जुलूस निकाले. उन्होंने बताया कि उज्जैन इलाके के किसी सरपंच को जनता ने गधे पर बैठाकर जुलूस निकाला था. जिसके बाद उसने श्मशान में जाकर पूजा की थी. उसके बाद तत्काल बारिश होने लग गई थी. उन्होंने कहा कि जब ऐसा हो सकता है तो हम क्यों नहीं कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: चांद के करीब पहुंचा विक्रम लैंडर, कैसे मंजिल की ओर बढ़ रहा चंद्रयान-3? देखिए  

सरकार से की ऐसी मांग 

कांग्रेस विधायक ने सरकार से मांग की कि जिले को सूखाग्रस्त घोषित करें. जिससे शासन से मिलने वाली मदद किसान और यहां के लोगों को मिल सके. उन्होंने कहा कि इस बार न के बराबर बारिश जिले में हुई है, बिजली व्यवस्था ठप पड़ी हुई है. कांग्रेस विधायक ने दावा किया कि कई किसानों ने पानी की कमी के चलते अपनी फसलों को नष्ट करके खेतों को जोत दिया है. ऐसे में अगर इलाके को सूखाग्रस्त घोषित नहीं किया गया तो किसानों को बहुत परेशानी होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement