Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

5000 Cr खर्च कर Ambani को नहीं आया करार, अब लंदन है Anant-Radhika की शादी के जश्न को तैयार

Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की काफी चर्चा रही. अब खबरें हैं कि लंदन के एक 7 सितारा होटल में उनका 2 महीने का वेडिंग सेलिब्रेशन किया जाएगा.

Latest News
5000 Cr खर्च कर Ambani को नहीं आया करार, अब लंदन है Anant-Radhika की शादी के जश्न को तैयार

Anant Ambani Radhika Merchant wedding updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant wedding) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बीती 12 जुलाई को दोनों ने सात फेरे लिए. उनकी शादी के इस जश्न की गूंज देश में ही विदेशों में भी रही. यही नहीं मुकेश और नीता ने अपने छोटे बेटे की शादी में दिल खोल कर खर्चा भी किया है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि कपल की शादी का जश्न लंदन में होगा. इसके लिए मुकेश अंबानी ने वहां का एक 7 सितारा होटल भी बुक कर लिया है.

दरअसल द सन की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न लंदन में भी होगा. मुकेश अंबानी ने जश्न मनाने के लिए सितंबर तक सात सितारा स्टोक पार्क होटल को बुक कर लिया है. इस जश्न में ब्रिटेन की कई नामी और जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी जिसमें प्रिंस हैरी और ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का नाम शामिल होने की उम्मीद है. ये पार्टी लंदन के 7 स्टार स्टोक पार्क होटल में होगी.

5000 करोड़ किए खर्च
कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में करोड़ों रुपये खर्च हुए. जी हां, अनुमान है कि इस शाही शादी में 5000 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. वहीं जामनगर में तीन दिन तक चले प्री वेडिंग फंक्शन में 1000 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे. तब ग्लोबल स्टार रिहाना ने भी परफॉर्म किया था. जाननगर के बाद 28 मई से 1 जून तक अनंत और राधिका की दूसरी प्री वेडिंग पार्टी क्रूज पर आयोजित की गई थी. 


ये भी पढ़ें: Kim Kardashian को भाया भारत, Anant Ambani-Radhika की शादी से फोटो शेयर कर कही ये बात


 

बता दें कि अनंत राधिका की शादी और इससे जुड़ा हर एक फंक्शन सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा है. शादी, शुभ आशीर्वाद सेरेमनी और रिसेप्शन में तमाम VIP और VVIP गेस्ट नजर आए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement