Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाइक सवार मुस्लिम परिवार पर लोगों ने जबरन डाला रंग, Viral Video देख यूपी पुलिस ने लिया एक्शन

Viral Video: होली से पहले सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है...

Latest News
बाइक सवार मुस्लिम परिवार पर लोगों ने जबरन डाला रंग, Viral Video देख यूपी पुलिस ने लिया एक्शन

Viral Video Screengrab (Social Media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पूरे देश में 25 मार्च को होली मनाई जाएगी और उससे पहले ही कई जगहों पर लोग होली मना रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा गया कि बाइक सवार मुस्लिम परिवार पर कुछ लोग रास्ते में रोककर जबरन रंग डाल रहे हैं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. वीडियो के साथ लोगों ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए आरोपियों पर एक्शन लेने की बात कहने लगे. पुलिस ने मामले को संज्ञान हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह पूरा मामला बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र का है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि बाइक सवार मुस्लिम परिवार को कुछ लोग जबरन रोककर परेशान कर रहे है. उनपर जबरदस्ती रंग और पानी डाला रहे हैं. बाइक पर एक पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं. वह सभी रंग डाल रहे लोगों को रोक रहे हैं लेकिन वहां पर मौजूद लोग मान नहीं रहे हैं. इसी मौके पर उनमें से एक युवक ने बाइक चालक और पीछे बैठी महिलाओं पर पानी भी फेंका. 


यह भी पढ़ें: Ram Janambhoomi के कर्ता-धर्ता चंपत राय के करीबी को Ram Mandir में लगाया चूना


 

पुलिस ने लिया एक्शन 

यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर परिवार से अभद्रता करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया है. इसके साथ पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर जबरन रंग डालने और अभद्रता करने का केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि आज दिनांक 24.03.2024 को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हुआ. बिजनौर पुलिस द्वारा वायरल वीडियो का तत्काल संज्ञान लिया गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रंग डालने वाले आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जबकि तीन नाबालिकों को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement