Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुस्लिम युवक ने गाया राम भजन तो खुश होकर सीएम योगी ने थपथपाई पीठ, देखें Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर सीएम योगी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है...

Latest News
मुस्लिम युवक ने गाया राम भजन तो खुश होकर सीएम योगी ने थपथपाई पीठ, देखें Video

UP CM Yogi Adityanath
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस बीच सीएम योगी गोरखपुर में ​तीन दिवसीय 'दिव्य कला एवं कौशल प्रदर्शनी' में शामिल हुए. इस मौके पर दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल और सहायक उपकरण वितरित किए गए. सीएम योगी इस कार्यक्रम के दौरान उस स्टाल पर भी पहुंचे, जहां एक मुस्लिम युवक भी स्टाल लगाए था. जहां मुस्लिम युवक ने सीएम योगी और सांसद रवि किशन को रामचरितमानस की चौपाइयां पढ़कर सुनाई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि योगी आदित्यनाथ एक स्टाल पर पहुंचे तो वहां पर खड़ा एक मुस्लिम दिव्यांग आलम ने दो लाइन सुनाने का अनुरोध किया. सीएम योगी ने जैसे हां किया, युवक रामचरितमानस की चौपाइयां सुनाने लगा. दिव्यांग ने पहले गुरु ब्रह्मा गुरू विष्णु, गुरु देवो महेश्वरा गुरु साक्षात परब्रह्म, तस्मै श्री गुरुवे नम: श्लोक सुनाया. इसके बाद दिव्यांग मुस्लिम ने राम भजन गाकर सीएम योगी आदित्यनाथ को सुनाया. 

ये भी पढ़ें: मुंबई में 323 स्क्वॉयर फीट में बनाया 2 BHK फ्लैट, बिल्डर का 'जुगाड़' देख चकरा देगा सिर, देखें Video
 

 

सीएम योगी ने युवक की थपथपाई पीठ

जब मुस्लिम युवक ने भजन गाया तो उसके बाद सीएम योगी ने उसकी तारीफ की. इतना ही नहीं सीएम योगी ने खुश होकर युवक की पीठ थपथपाई. जानकारी के लिए बता दें कि सीएम योगी ने 'दिव्य कला एवं कौशल प्रदर्शनी' में शामिल होने के बाद कहा कि डबल इंजन की सरकार दिव्यांगजन और निराश्रित बुजुर्गों का संबल बनकर उनके स्वावलंबन के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है. इसके साथ उन्होंने प्रदर्शनी आयोजकों और बधाई दी.  गौरतलब है कि कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिव्यांग आइकन के रूप में ब्राजील डेफ ओलंपिक की गोल्ड मेडलिस्ट बैडमिंटन खिलाड़ी आदित्या यादव सहित कई और खिलाड़ियों को सम्मानित किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement