Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मारुति ब्रेजा कार के शीशे में जा फंसी नीलगाय, दर्दनाक वीडियो देख कांप जाएगी रूह

नील गाय शीशा तोड़कर कार में घुस गई थी. उसका शरीर शीशा तोड़कर कार के भीतर घुस गया और अगली विंडो के बाहर उसका धज निकल गया.

मारुति ब्रेजा कार के शीशे में जा फंसी नीलगाय, दर्दनाक वीडियो देख कांप जाएगी रूह

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुनसान सड़कों पर नील गायों का झुंड कई बार ड्राइव करने वाले लोगों के लिए मुसीबत बन जाता है. अक्सर इनकी वजह से एक्सीडेंट की खबरें सामने आती हैं. उत्तर प्रदेश में लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है, जब नील गाय ही हादसे का शिकार हो गई है. एक वीडियो में नील गाय कार का शीशा तोड़कर अंदर घुस गई, जिसमें उसका पूरा शरीर फंस गया. नील गाय का सिर कार की फ्रंट विंडो तोड़कर दूसरी साइड निकल गया. नील गाय वायरल वीडियो में तड़पती नजर आ रही है.

यह हादसा इतना भीषण था, जिसमें कार मालिक भी बुरी तरह चोटिल हो गया था. यह मामला बीते साल फरवरी 2022 का है. हापुड़ के गांव झड़ीना के जंगल में नीलगाय शीशा तोड़कर कार के अंदर जा घुसी थी. नील गाय की मौके पर ही तड़प-तड़पकर मौत हो गई थी. जब तक वन विभाग की टीम पहुंचती, कुछ स्थानीय लोगों ने उसके रेस्क्यू की कोशिश की थी.

बुलडोजर पर बैठा दूल्हा, पीछे कारों का काफिला, DJ पर नाचे बाराती, ऐसी बारात देखकर लोग हैरान

लोगों की भीड़ नीलगाय को देखती ही रह गई लेकिन कोई उसे बाहर नही निकाल पाया. कार भी हिलती नजर आई. फुरकान अहमद अपनी कार से अपने गांव लौट रहे थे, तभी मध्य गंगा नहर पटरी पर जैसी ही वजह झड़ीना गांव पहुंचे अचानक से उनके सामने एक नील गाय आ गई. नील गाय की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह शीशा तोड़कर कार में घुस गई. 

देखें हादसे का दर्दनाक वीडियो-


प्यार, ब्रेकअप और फिर... लकड़ी के सिर चढ़ा प्यार का जुनून, पुलिस को फोन कर की अजीब डिमांड

जैसे ही नील गाय निकली बाहर, तड़पकर हुई मौत

नील गाय इतनी बुरी तरह से कार में फंसी थी कि उसे बाहर कोई नहीं निकाल सका. वह गंभीर रूप से चोटिल हो गई थी. उसके शरीर से बहुत ज्यादा खून बह गया था. यही वजह है कि उसे बचाया नहीं जा सके.

इस बच्चे के आगे फेल हैं ऋतिक-टाइगर, नोरा फतेही भी भरेंगी पानी, खुद देख लीजिए धमाकेदार डांस

हादसे के बाद क्या बोले लोग

लोग नील गाय को बुरी तरह से तड़पते हुए देख रहे थे. लोगों का कहना है कि अगर सही वक्त पर वन विभाग की टीम पहुंचती तो उसकी जान बचाई जा सकती थी. नील गाय का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement