Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

23 साल की टीचर का 16 साल के स्टूडेंट पर आया दिल, लेकर हुई फरार, घरवाले बने प्यार के दुश्मन

नोएडा में 23 साल की एक टीचर अपने 16 साल के स्टूडेंट के साथ फरार हो गई है. घरवालों ने लेडी टीचर के खिलाफ किडनैपिंग का केस दर्ज कराया है.

23 साल की टीचर का 16 साल के स्टूडेंट पर आया दिल, लेकर हुई फरार, घरवाले बने प्यार के दुश्मन

पुलिस फरार टीचर की तलाश में जुटी है. (तस्वीर- सांकेतिक)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रेम कहानियां तो आपने बहुत सुनी होंगी लेकिन नोएडा की एक प्रेम कहानी इन दिनों सबकी जुबान पर है. टीचर स्टूडेंट के बीच ऐसी लव स्टोरी बेहद कम सुनने को मिलती है. इस कहानी में ड्रामा, एक्शन और रोमांस सब है लेकिन कहानी नहीं, सच्चाई है. नोएडा में एक 23 साल की टीचर के पास 16 साल स्टूडेंट कोचिंग लेने जाता था. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और टीचर का दिल अपने स्टूडेंट पर ही आ गया. जब प्यार में दोनों फरार हुए तो नाबालिग लड़के के घरवालों ने लड़की के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. 

नोएडा के सेक्टर 123 के उन्नति विहार से ये अजीब लव स्टोरी का मामला सामने आया है. लड़के के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके 16 साल के बेटे को 23 साल की लड़की ने किडनैप कर लिया है. आसपास के लोग इसे किडनैपिंग नहीं, लव स्टोरी का मामला बता रहे हैं. सच्चाई क्या है, इसकी तफ्शीश में पुलिस जुटी है.

Chat GPT है हिंदू धर्म के खिलाफ हाईटेक साजिश, क्यों कह रहे हैं लोग, समझिए पूरा मामला

ट्युशन पढ़ाने के दौरान हुआ प्यार, फिर फरार

स्टूडेंट के पिता ने महिला टीचर के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है. सेक्टर-113 के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद प्रजापति का कहना है कि उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका 16 वर्षीय बेटा उसी कॉलोनी में रहने वाली एक लड़की के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था. तब से दोनों का कोई पता नहीं चल रहा है और न ही कोई लोकेशन मिल रही है.

Lucknow: स्कूटी पर गोद में बैठ लड़के को गले लगा Kiss करने लगी लड़की, वीडियो वायरल

लव स्टोरी में सामने आया क्राइम एंगल

लड़के के पिता का आरोप है कि टीचर उनके बेटे लेकर फरार हो गई है. पीड़ित ने कहा है कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि लेडी टीचर का दिल अपने स्टूडेंट पर आ गया था. स्टूडेंट को ढूंढने के लिए पुलिस ने दो अलग-अलग टीमें गठित की हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही यह मामला सुलझ जाएगा. शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि टीचर को स्टूडेंट से प्यार हो गया था. पुलिस के हाथ अब तक कोई अहम सुराग नहीं लगा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement