Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Customer के सामने Ola Foods के डिलीवरी बॉय ने दिखाई जबरदस्त गुंडई, वायरल हुआ Video

Internet पर फिर एक बार एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें Ola foods का delivery agent न केवल ग्राहक से बदतमीजी करता है. बल्कि उसका आर्डर किया हुआ खाना भी खाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर ओला फूड्स को घेरते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
Customer के सामने Ola Foods के डिलीवरी बॉय ने दिखाई जबरदस्त गुंडई, वायरल हुआ Video

ओला फूड्स के डिलीवरी एजेंट ने अपनी हरकत से कंपनी को शर्मसार किया है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टेक्नोलॉजी के इस दौर में हमारे पास सब है सिवाए वक्त के. ये समय की कमी ही है, जिसके चलते हमें सब क्विक और बस एक क्लिक में चाहिए. खाना भी. शायद यही वो कारण है जिसके चलते फ़ूड यानी खाने को ऑनलाइन डिलीवर करने की इंडस्ट्री कुकुरमुत्तों की तरह उग रही है. क्योंकि गलतियां और लापरवाही हर जगह है ये भी इससे अछूते नहीं हैं. लेकिन तब क्या जब कोई गलती करे, उसे माने नहीं और बदतमीजी करे? एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें अमन बीरेंद्र जयसवाल नाम के ग्राहक ने 'ओला फूड्स' के डिलीवरी एजेंट की बदतमीजी को अपने कैमरे में कैद किया है.

वीडियो इंटरनेट पर वायरल है जिसके बाद सवाल यही खड़ा हो रहा है कि आखिर वो दिन कब आएगा जब कंपनियां अपने डिलीवरी बॉय को काम करने की बेसिक प्रोफेशनल ट्रेनिंग देंगी?अमन ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें डिलीवरी एजेंट और उसके साथ एक और शख्स पार्किंग में लगी बाइक पर बैठकर फ्रेंच फ्राइज खा रहे हैं.

अमन वहां अपना कैमरा लेकर आते हैं जिसपर डिलीवरी बॉय सवाल करता है कि, क्या है? इसपर अमन कहते हैं कि मेरे फ्राइज हैं, जो खा रहे हो. डिलीवरी एजेंट कहता है, हां तो कर लो जो करना है तुम्हें. अमन कहते हैं,  ऑर्डर लाकर नहीं दोगे? ये मेरे ऑर्डर हैं. एजेंट कहता है- तो क्या करूं? फिर अमन कहते हैं- तो लाकर क्यों नहीं दिया? 

वीडियो के कैप्शन में अमन ने ओला कैब को टैग करते हुए कई अहम बातें लिखी हैं. अमन ने लिखा कि, 'आपके डिलीवरी पार्टनर ऐसे काम कर रहे हैं. पहले इसने कहा कि मैं इसे ऑर्डर लाने के लिए एक्स्ट्रा 10 रुपये दूं. पहले मैंने मना किया और फिर कहा- ठीक है आ जाओ तो वह 45 मिनट बाद आया और अब ये मुझे यहां मेरा ऑर्डर खाते हुए दिखा. सुनिए क्या कह रहा है.'

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो जंगल में लगी आग की तरह फैल गया जिस  2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इसपर कमेंट्स की बाढ़ आई है और मामले पर लोग अपने खट्टे मीठे अनुभव शेयर कर रहे हैं.

मामले पर लोगों का कहना यही है कि अगर कंपनी आए रोज गर्त के अंधेरों में जा रही है तो उसकी एक बड़ी वजह इसके डिलीवरी बॉय हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement