Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dance Video: डांसर के साथ बूढ़े अंकल ने किया जबरदस्त परफॉर्मेंस, दिए गजब के एक्सप्रेशन

Viral Video News: इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 1 लाख 55 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Dance Video: डांसर के साथ बूढ़े अंकल ने किया जबरदस्त परफॉर्मेंस, दिए गजब के एक्सप्रेशन

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर डांसिंग वीडियो (Viral Dancing Video) की कोई कमी नहीं है. अक्सर जब कोई गाना ट्रेंड में आ जाता है तो सभी यूजर्स उस गाने पर अपने वीडियो बनाकर शेयर करते हैं. ट्रेंड के साथ जाना तो आम बात है लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाएंगे वो जरा हटकर है. वीडियो (Old Man Dance Video) में एक बुजुर्ग शख्स को पुराने गाने पर एक डांसर के साथ जुगलबंदी करते हुए देखा जा सकता है. स्टेज पर डांसर के साथ जुगलबंदी करते बुजुर्ग शख्स ने पूरी महफिल का दिल जीत लिया.

वीडियो में एक डांसर स्टेज पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा की फिल्म मुकद्दर का सिकंदर के मशहूर गाने 'सलाम-ए-इश्क मेरी जान' डांस कर रही है. सभी लोग डांस को एन्जॉय कर रहे होते हैं. तभी दर्शकों में बैठा एक बुजुर्ग शख्स जोश के साथ स्टेज के पास आ जाता है और वहीं पर डांस करने लगता है. डांसर की परफॉर्मेंस के बीच बुजुर्ग शख्स के रिएक्शन देख हर कोई हैरान हो जाता है. सोशल मीडिया पर बुजुर्ग के डांस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें - Tunisia Crisis: ट्यूनीशिया में आए आर्थिक और राजनीतिक संकट की वजह क्या है?

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. वीडियो को 'राहुल मेहरा' नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'परफॉर्मेंस' वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 1 लाख 55 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. यूजर्स के बहुत सारे मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'ऐसा बुढ़ापा सबको नसीब हो.' सोशल मीडिया बुजुर्ग व्यक्ति के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - OMG! 4 साल की बच्ची निगल गई 61 कंचे, एक्स-रे देख डॉक्टर्स का भी चकराया सिर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement