Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: क्रू मेंबर ने नहीं दी शैंपेन, बुजुर्ग महिला ने मारे थप्पड़ और सीट पर कर दी टॉयलेट

महिला इतनी बेकाबू हो गई कि किसी के समझाने का उसपर कोई असर नहीं पड़ रहा था. उसके आसपास बैठे लोग भी अपनी सीट छोड़कर जाने को मजबूर थे.

Viral Video: क्रू मेंबर ने नहीं दी शैंपेन, बुजुर्ग महिला ने मारे थप्पड़ और सीट पर कर दी टॉयलेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फ्लाइट में खाने-पीने के चक्कर में कई बार क्रू मेंबर और पैसेंजर्स भिड़ जाते हैं लेकिन फिलहाल जो सीन वायरल हो रहा है वह एक लेवल अप है. यहां एक बुजुर्ग महिला शैंपेन न मिलने की वजह से इतनी खफा हो गई कि फ्लाइट के क्रू मेंबर से भिड़ गई. उसने क्रू मेंबर पर ऐसा हमला किया कि पूछिए मत. फ्लाइट में सवार एक महिला ने बताया कि बुजुर्ग महिला क्रू मेंबर से शैंपेन मांग रही थी. जबकि वह सर्विस का हिस्सा नहीं थी. जब क्रू मेंबर उनकी ड्रिंक ले जाने लगा तो वह महिला गुस्से में आ गई और उसे थप्पड़ मारने लगी.

यह भी पढ़ें: Viral: सोफे के पीछे फंस गया हाथ, बाहर निकलवाने के लिए बुलानी पड़ी फायरब्रिगेड

वीडियो में आप देखेंगे कि गुस्साई महिला क्रू मेंबर पर भड़कती है और थप्पड़ मारने लगती है. आसपास के लोग मामला शांत करवाने की कोशिश करते हैं लेकन इसका कोई असर नहीं होता. महिला इस कदर बेकाबू थी कि उसके आसपास बैठे लोग भी सीट छोड़कर उठने लगे. महिला पर किसी के समझाने का कोई असर नहीं था. उसने हंगामे के बीच एक बार जबरदस्ती केबिन का दरवाजा खोलने की कोशिश भी की. वहां मौजूद महिला ने बताया कि बुजुर्ग महिला ने तीन सीटों पर टॉयलेट भी कर दी. हंगामा इतना बढ़ चुका था कि म्यूनिख में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी.

यह भी पढ़ें: Viral: पत्नी से पिटने के बाद खजूर के पेड़ पर रहने लगा पति, गांववाले परेशान

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement