Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: ऑर्डर किया था मिल्क शेक, डिलीवर कर दिया पेशाब

Social Media News: अमेरिका में एक शख्स ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप से मिल्क शेक मंगाया था और आखिर में उसे पीने के लिए पेशाब मिला.

Viral News: ऑर्डर किया था मिल्क शेक, डिलीवर कर दिया पेशाब

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप्स के जरिए खाना मंगाने पर गड़बड़ी तो कई बार होती है. कई बार ऑर्डर बदल जाता है, कई बार मंगाई गई चीज की मात्रा कम होती है या कई बार ऐसा भी होता है कि सामान खराब निकल जाता है. अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. एक ग्राहक ने मिल्क शेक और फ्राइज ऑर्डर किए थे. जब उसका ऑर्डर आया तो वह भी हैरान रह गया. दरअसल, मिल्क शेक की जगह पर पेशाब भेज दिया गया था.

मामला अमेरिका के यूटा का है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूटा में रहने वाले कालेब वुड्स नाम के शख्स ने एक रेस्तरां से फ्राइज और मिल्क शेक ऑर्डर किया था. ऑर्डर आने के बाद इस शख्स ने मिल्क शेक समझकर एक घूंट पी लिया तो समझ आया कि असल में वह पेशाब था. यह देखकर वह भी हैरान रह गए कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. स्थानीय मीडिया को उन्होंने बताया कि वह बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और ऑर्डर आते ही वह खुद को रोक नहीं पाए.

यह भी पढ़ें- पति ने करवाई करवाचौथ की शॉपिंग, जीजा के साथ फरार हो गई दुल्हन

डिलीवरी बॉय का ही था पेशाब
ऐसा होते ही उन्होंने तुरंत डिलीवरी बॉय को फोन किया. डिलीवरी बॉय ने बताया कि असल में यह उसी का पेशाब था. उसने बताया कि वह लंबे समय तक काम करता है और पेशाब करने के लिए ब्रेक नहीं ले पाता है. ऐसे में वह अपनी कार में डिस्पोजल कप लेकर चलता है. वह इसी में पेशाब कर लेता है. इस बार गलती से उसने मिल्क शेक की जगह पर पेशाब की डिलीवरी कर दी.

यह भी पढ़ें- जलती चिता से उड़ने लगे नोट, आग बुझाने दौड़े लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

मामला सामने आने के बाद कंपनी डिलीवरी बॉय को नौकरी से निकाल दिया है. जिस शख्स ने मिल्कशेक ऑर्डर किया था उसके पैसे भी वापस कर दिए गए हैं. हालांकि, वुड्स का कहना है कि कंपनी ने राइडर को दी गई टिप वापस नहीं की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement