Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical illusion: क्या आपको दिख रहा है इस तस्वीर में छिपा बड़ा सा टाइगर, 99% लोग खोजने में हो रहे फेल

जंगल की इस तस्वीर में शेर, ज्यादातर लोगों को दिखाई नहीं दे रहा है. अगर आपको दिखाई दिया तो आप जीनियस हैं.

Optical illusion: क्या आपको दिख रहा है इस तस्वीर में छिपा बड़ा सा टाइगर, 99% लोग खोजने में हो रहे फेल

जंगल में छिपा है टाइगर, आपको नहीं आएगा नजर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जंगल में कई खतरनाक जानवर छिपे होते हैं. जान बचाने के लिए लोग जंगल से गुजरते वक्त हर छिपे हुए शिकारी पर नजर रखते हैं, क्या पता कि कब ये शिकारी किसी की जान ले लें. हम आपकी उसी शातिर नजर को परखने के लिए एक तस्वीर लेकर आए हैं. इस तस्वीर में छिपा है एक टाइगर. इंटरनेट पर मौजूद 90 फीसदी लोग उसे ढूंढने में फेल हो रहे हैं.

अगर आप खुद को जीनियस मानते हैं तो जरा बताइए कि इस तस्वीर में टाइगर छिपा कहां है. पूरे जंगल का कोना-कोना अगर बारीकी से छान मारेंगे तब जाकर टाइगर की झलक आपको मिल सकती है. वैसे ये इतना आसान काम नहीं है. टाइगर ने छिपने का ऐसा जुगाड़ लगया है कि बड़े से बड़ा शिकारी चुपचाप बाहर ही जाएगा.

इसे भी पढ़ें- रशियन लड़की को पत्नी बनाकर घर पहुंचा YouTuber, मां ने देखते ही शुरू कर दी पिटाई, Video देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

क्यों, नहीं दिखा न टाइगर?

तस्वीर.

कहां छिपा है टाइगर देख लीजिए

एजी अंसारी नाम के फेसबुक यूजर ने यह तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के बाईं ओर देखिए. घने जंगलों के बीच टाइगर छिपा है. आपकी आसानी के लिए हम खुद से ही दिखा दे रहे हैं कि टाइगर छिपा कहा हैं. किसनी आसान सी तस्वीर में भी आप कन्फ्यूज हो गए न. अगर आपने टाइगर ढूंढ लिया है तो इस पहले की दूसरों तक भी जरूर पहुंचाएं, खबर शेयर करना न भूलें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement