Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Viral News:  पाकिस्तान के रईस ने बेटी को शादी में सोने की ईंटों से तौला, वीडियो देख आंखें फटी रह जाएंगी

Pakistani Businessman Daughter Wedding: पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था इस वक्त गर्त में है लेकिन रईसों की अलग ही कहानी है. दुबई में एक पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने बेटी की शादी में वजन के बराबर सोने की ईंटों से तौला और तोहफे में सारा सोना दिया है. 

Pakistan Viral News:  पाकिस्तान के रईस ने बेटी को शादी में सोने की ईंटों से तौला, वीडियो देख आंखें फटी रह जाएंगी

Pakistan Man Daughter Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के आर्थिक हालात (Pakistan Economic Crisis) इस वक्त काफी मुश्किल हैं. कर्ज में डूबे पाकिस्तान के लोगों के लिए खाने-पीने की जरूरी चीजें खरीदना भी मुश्किल हो रहा है. ऐसे वक्त में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी रईस की बेटी की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस शाही शादी में पानी की तरह पैसा बहाया गया है. इतना ही नहीं कारोबारी ने अपनी बेटी को उसके वजन के बराबर सोने की ईंटे भी दी हैं. दुल्हन को सोने की ईंटों से तौलने का वीडियो भी सामने आया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि जब देश के हालात इतने खराब हों ऐसे वक्त में इतनी महंगी शादी करना ठीक नहीं है.

दुबई में हुई यह शाही शादी 
बताया जा रहा है कि शादी का यह वीडियो 5 महीने पुराना है लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन को सोने की ईंटों से तौला जा रहा है. हालांकि अब तक पाकिस्तान के इस बिजनेसमैन की पहचान नहीं हो सकी है. वीडियो देखकर शादी कितनी भव्य रही होगी इसका जरूर अनुमान लगा सकते हैं. बताया जा रहा है कि यह शादी दुबई में हुई है और 70 किलो सोना दिया गया. हालांकि वीडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हो रही है. 

यह भी पढ़ें: अधेड़ महिला से इश्क लड़ाना शख्स को पड़ा भारी, भरे बाजार में बहनों ने कर दी कुटाई

कुछ लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान में विनाशकारी हालात हैं और लोगों के पास खाने तक के लिए पैसे नहीं हैं. ऐसे में इतनी शाही शादी करने वाले लोगों को जवाब देना चाहिए कि उनके पास इतना पैसा कहां से आया है. कुछ लोग यह भी पूछ रहे हैं कि उस शख्स की पहचान जाहिर की जाए जिसने अपनी बेटी को शादी में सोने की ईंटों से तौल दिया है. जो भी हो इतना तो कह सकते हैं कि इस शाही शादी में करोड़ों रुपये जरूर खर्च हुए होंगे. 

यह भी पढ़ें: इस्लाम अपना चुकी अंजू का भारत लौटने का भी इरादा नहीं, नए इंटरव्यू में खुले कई राज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement