Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Heeramandi की 'लज्जो' बनकर ट्रोल हुईं ये पाकिस्तानी इन्फ्लूएंसर, लोग बोले 'थोड़ा ओवर हो गया'

पाकिस्तान की मशहूर इन्फ्लूएंसर Minahil Malik ने Heeramandi के एक गाने पर रील बनाई है, जिसकी वजह से वो इंटरनेट पर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

Latest News
Heeramandi की 'लज्जो' बनकर ट्रोल हुईं ये पाकिस्तानी इन्फ्लूएंसर, लोग बोले 'थोड़ा ओवर हो गया'

Minahil Malik Heeramandi Video: मिनाहिल मलिक ने हीरामंडी पर बनाई रील

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पाकिस्तानी की एक मशहूर इन्फ्लूएंसर मिनाहिल मलिक (Minahil Malik) इंस्टाग्राम (Instagram) से लेकर टिकटॉक (Tiktok) तक छाई रहती हैं. वो हर ट्रेंडिंग टॉपिक पर वीडियोज बनाकर खबरों में रहना जानती हैं. हाल ही में एक बार फिर से मिनाहिल अपने एक ऐसे ही वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं लेकिन इस बार उन्हें एक वीडियो पर जमकर क्रिटिसिज्म झेलना पड़ रहा है. इस वीडियो में मिनाहिल, 'हीरामंडी' की 'लज्जो' पर फिल्माए गए एक गाने (Heeramandi Lajjo Song) पर एक्ट करती दिख रही हैं. वीडियो में मिनाहिल को ओवरएक्टिंग के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

मिनाहिल मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सोशल मीडिया का ट्रेंड फॉलो करते हुए, 'हीरामंडी' की 'लज्जो' की तरह ड्रेसअप करके एक्ट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो 'मासूम दिल' पर इमोशन्स जाहिर करती और डांस स्टेप्स करती दिख रही हैं. वीडियो में मिनाहिल परफॉर्मेंस में इस कदर डूब गई हैं कि उनकी आखों से आंसू निकलने लगे हैं. उन्होंने दर्द, प्यार में धोखे, जुनून और गुस्से की भावनाएं इस तरह दिखाई हैं कि फैंस इंप्रेस हो गए हैं. यहां देखें वायरल हो रहा मिनाहिल का ये वीडियो-


ये भी पढ़ें- 9 साल में टूटी इस एक्ट्रेस की शादी, अकेले कर रही बेटी की परवरिश, हीरामंडी में एक्टिंग से किया इंप्रेस


इस वीडियो के कैप्शन में मिनाहिल ने हीरामंडी के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को टैग करते हुए उन्हें अपना फेवरेट बताया है. इस वीडियो पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई लोगों ने मिनाहिल मलिक की तारीफें की हैं लेकिन कई फॉलोवर्स को मिनहिल ओवर एक्टिंग करती हुई दिख रही हैं, जिसकी वजह से कई लोगों ने इंस्टा इन्फ्लूएंसर को जमकर ट्रोल भी कर दिया है. इससे पहले भी मिनाहिल 'हीरामंडी' के डायलॉग्स पर एक्टिंग करते हुए वीडियो बनाती दिख चुकी हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement