Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'क्या मैं बच्चे को मार दूं', महिला ने PAK पीएम से क्यों पूछे ऐसे सवाल?

वीडियो में एक महिला अपना दर्द लोगों के सामने रखती नजर आ रही है. वह पाकिस्तान की सरकार से सवाल करती है कि क्या उन्हें इस देश में मर जाना चाहिए या वह अपने बच्चे को मार दे? 

'क्या मैं बच्चे को मार दूं', महिला ने PAK पीएम से क्यों पूछे ऐसे सवाल?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर आए दिन देश-दुनिया के जुड़े तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ आपके चेहरे पर मुस्कान ला देने वाले तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें देख आप खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाते. अब ऐसा ही एक वीडियो हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान से सामने आया है जिसने देश के आर्थिक हालात की पोल खोलकर रख दी है. वीडियो में एक महिला पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ से रो-रोकर पूछ रही है कि क्या वह अपने बच्चे को मार दे? एक मां के मुंह से इस तरह की बातें सुनने के बाद सोशल मीडिया पर आक्रोष का माहौल है. खुद पाकिस्तान की जनता अपने प्रधानमंत्री पर एक-एक कर सवाल दाग रही है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते मंगलवार को पाकिस्तान के सीनियर जर्नलिस्ट हामिद मीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक महिला अपना दर्द लोगों के सामने रखती नजर आ रही है. वह पाकिस्तान की सरकार से सवाल करती है कि क्या उन्हें इस देश में मर जाना चाहिए या वह अपने बच्चे को मार दे? 

अब यह बात तो सभी जानते हैं कि पाकिस्तान काफी समय से आर्थिक संकट और महंगाई के जाल में फंसा हुआ है. कहा तो यहां तक जा रहा है कि कहीं पाकिस्तान का हाल श्रीलंका जैसा ना हो जाए. इन सबके बीच महिला का यह वीडियो वहां के लोगों का हाल बयां करने के लिए काफी है. 

यह भी पढ़ें- पापा वो ईसाई है... राजश्री को लेकर जब तेजस्वी का Lalu Yadav से हुआ आमना-सामना, ऐसा था पहला रिएक्शन

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे राबिया नाम की यह महिला बताती है कि उसके दो बच्चे हैं. इनमें से एक बच्चे को दौरे पड़ रहे हैं. महिला अपने बच्चे का इलाज करवाना चाहती है लेकिन इलाज की दवा की कीमतें पिछले चार महीनों के दौरान काफी बढ़ चुकी हैं. ऐसे में परेशान महिला सवाल करती है कि वह अपने बच्चे के लिए दवा कहां से लाए? महिला कहती है, 'शाहबाज शरीफ और मरियम जैसे लोग जो जिम्मेदार पदों पर हैं, उनको बताना चाहिए कि आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के बाद अपने खर्चों को मैनेज कैसे किया जाए? सरकार ने गरीब लोगों को मार डाला है, क्या आप खुदा से भी नहीं डरते हैं? आपको खौफ नहीं की ऊपर जाकर आपको अपने इन गुनाहों का हिसाब भी देना पड़ेगा?'

फिलहाल राबिया का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग महिला को हिम्मत बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं, वहीं कुछ पाक सरकार को खरी-खोटी सुनाते नजर आए.

यह भी पढ़ें- Fact check: अमूल दूध की थैली पर 'तिरंगा' बना देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, क्या है वायरल फोटो की सच्चाई?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement