Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IndiGo की फ्लाइट हुई लेट तो रनवे पर ही खाना खाने लगे यात्री, देखें वीडियो

IndiGo Flight Passengers: सोशल मीडिया पर इंडिगो एयरलाइन के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसमें एक में यात्री पायलट को मुक्का मारता नजर आ रहा है. जबकि दूसरे में इंडिगो फ्लाइट के पास यात्री खाना खाते दिख रहे हैं.

Latest News
IndiGo की फ्लाइट हुई लेट तो रनवे पर ही खाना खाने लगे यात्री, देखें वीडियो

IndiGo Passengers eating food airport

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडिगो एयरलाइन (Indigo Airline) इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. जहां एक तरफ दिल्ली से गोवा जा रही फ्लाइट 6E-2175 में एक यात्री द्वारा पायलट को मुक्का मारे जाने के बाद विवाद हो रहा है. वहीं दूसरी ओर मुंबई एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इंडिगो फ्लाइट के पास रनवे पर बैठकर यात्री खाना खाते नजर आ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, कोहरे की वजह से गोवा-दिल्ली इंडिगो फ्लाइट (IndiGo Goa- Delhi Flight) संख्या 6E 2195 परिचालन संबंधी समस्याओं के चलते मुंबई डायवर्ट कर दी गई. फ्लाइट के 12 घंटे से ज्यादा लेट होने के बाद यात्री फ्लाइट से उतरकर रनवे पर ही खाना खाने बैठ गए. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रात का समय है. इंडिगो विमान के पास जमीन पर बैठकर यात्री खाना खा रहे हैं. वहीं कुछ यात्री हाथ में मोबाइल लेकर आपस में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पायलट को यात्री ने मारा था मुक्का
इससे पहले इंडिगो के ही विमान में एक यात्री ने पायलट के मुक्का मार दिया था. इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. घटना दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर हुई. बताया जा रहा है कि पायलट के लेट होने पर यात्री नाराज हो गया था और गुस्से में उसपर हमला कर दिया. घटना के बाद यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया. वीडियो में साहिल कटारिया नामक यात्री गोवा जा रहे विमान के अंदर घोषणा कर रहे पायलट पर हमला करते दिख रहा है. 

उड़ानों की निगरानी करने वाली वेबसाइट फ्लाइटराडार24 के मुताबिक, विमान ने 10 घंटे से ज्यादा की देरी के बाद शाम 6 बजे दिल्ली से उड़ान भरी. घटना उस दिन हुई जब घने कोहरे के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर परिचालन बुरी तरह प्रभावित हुआ, जिसके कारण कई उड़ानों का मार्ग परिवर्तित किया गया, कई उड़ानें रद्द हुईं या उनके परिचालन में देरी हुई. 

मंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश
नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यात्री का खराब आचरण स्वीकार्य नहीं है और कानून के मौजूदा प्रावधानों के अनुरूप उससे सख्ती से निपटा जाएगा. सिंधिया के अनुसार, नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) उड़ानें रद्द होने और खराब मौसम के कारण उनके परिचालन में देरी के मद्देनजर यात्रियों के साथ बेहतर संचार और उन्हें होने वाली असुविधा को दूर करने के लिए सभी एयरलाइनों के को एक मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) जारी करेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement