Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indigo Flight Viral Video: इंडिगो की फ्लाइट में ढोलकी की थाप और राम भजन, वायरल हो रहा ये वीडियो

Indigo Flight Ram Bhajan: इंडिगो फ्लाइट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर खासा विवाद भी शुरू हो चुका है. वीडियो में कुछ यात्री ढोलकी बजाते दिख रहे हैं और साथ में लोग जोर-जोर से राम भजन भी गाते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Indigo Flight Viral Video: इंडिगो की फ्लाइट में ढोलकी की थाप और राम भजन, वायरल हो रहा ये वीडियो

Indigo Flight Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडिगो की फ्लाइट में रघुपति राघव राजा राम गाने का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Social Media Video) पर वायरल है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि फ्लाइट में इस तरह से ढोलक जैसे वाद्य यंत्र को लेकर जाना नियमों का उल्लंघन है. ऐसा पहली बार नहीं है कि जब फ्लाइट में यात्रियों के राम भजन का वीडियो वायरल हुआ हो. इससे पहले भी अयोध्या जा रही एक फ्लाइट में यात्री झूम-झूमकर मेरे घर राम आएंगे भजन गाते दिखे थे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक कई अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे जमकर लाइक्स मिल रहे हैं और कमेंट भी आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) इस वीडियो को कुछ यूजर्स से तारीफ भी मिल रही है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हर ओर राम-नाम हो रहा है. आसमान की ऊंचाइयों पर राम का नाम सुनाई दे रहा है. जबकि कुछ लोगों ने इस वीडियो पर आपत्ति भी जताई है. यह वीडियो 6 फरवरी का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Child Birth Bonus: बच्चा पैदा करने पर 62 लाख रुपये दे रही है ये कंपनी, जानिए कहां

यूजर्स की मिल रही मिली-जुली प्रतिक्रिया 
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ यूजर्स ने कहा कि यात्रा में इस तरह का वीडियो सामने आना खुशी की बात है. कुछ यूजर्स ने इसे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद बदले माहौल का असर भी बताया है. हालांकि, कुछ यूजर्स ने कहा कि फ्लाइट में ढोलक लेकर आने देने की अनुमति रिस्क को बुलावा देना है. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि यात्रा करने वाले कुछ छोटे बच्चे या बीमार भी हो सकते हैं, जिन्हें इस शोर-शराबे से परेशानी हो सकती है.

यह भी पढ़ें: अयोध्या के राम लला जैसी भगवान विष्णु की मूर्ति इस नदी में मिली

कुछ यूजर्स ने कहा कि शायद यह फ्लाइट अयोध्या जा रही है और इस वजह से लोग भक्ति भाव में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि यह फ्लाइट कहां जा रही थी. इससे पहले भी अयोध्या जाने वाली एक फ्लाइट का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें यात्री मेरे घर राम आएंगे गाते नजर आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement