Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुलिस की लाठी, पुलिस की पीठ, अपने ही साथी को पीटने लगे सिपाही, वायरल हुआ वीडियो

Police Fighting Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ पुलिसकर्मी अपने ही एक साथी को लाठियों से पीट रहे हैं.

पुलिस की लाठी, पुलिस की पीठ, अपने ही साथी को पीटने लगे सिपाही, वायरल हुआ वीडियो

Police Fighting Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कुछ सिपाहियों ने मिलकर अपने ही साथी पुलिसकर्मी को लाठियों से पीट डाला. इस घटना का वीडियो (Police Fight Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन सक्रिय हुआ है. इस मामले में कुल 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. बताया गया है कि यह वीडियो रायबरेली जिला कारागार (Rae Bareli District Jail) का है. यहां तैनात बंदीरक्षकों के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हुई जिसके बाद कुछ सिपाहियों ने मिलकर एक बंदी रक्षक को पुलिस की लाठियों से जमकर पीटा.

बताया गया है कि मामला रायबरेली की जिला जेल में वर्चस्व की जंग का है. इसी को लेकर सिपाहियों के बीच बहस हुई थी. इसके बाद पांच सिपाहियों ने एक अन्य सिपाही को बुरी तरह पीटा. अब पिटाई करने वाले पांचों सिपाहियों के खिलाफ सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. इन पांचों को सस्पेंड करने के साथ ही मामले में विस्तृत जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें- CCTV फुटेज में दिखी बदतमीजी, नोएडा की सोसाइटी में नौकरानी को लिफ्ट से खींचा

जेल में ही हुआ झगड़ा
जिस शख्स को पीटा गया है कि उनकी पत्नी रुचि दुबे ने बताया है कि उनके पति जिला कारागार में काम करते हैं. बंदी रक्षक के पद पर तैनात पीड़ित जिला जेल के भंडार गृह में तैनात हैं. रुचि दुबे ने बताया है कि आपसी विवाद के चलते पांच सिपाहियों ने उनके पति को रिजर्व लाइन में लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा है.

यह भी पढ़ें- Shocking: स्ट्रेचर पर था मरीज और गेट बंद हुए बिना चल पड़ी लिफ्ट, देखें दर्दनाक वीडियो

दूसरी तरफ, जिला कारागार में तैनात जेलर का कहना है कि बंदी रक्षकों में मामूली बा पर कहासुनी हुई और मार-पिटाई शुरू हो गई. पीड़ित की शिकायत के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है. जेलर ने बताया कि इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों को भी सूचना दे दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement