Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: पान की दुकान से बल्ब चुराता दिखा पुलिस इंस्पेक्टर, CCTV फुटेज ने करवाया सस्पेंड

पुलिस इंस्पेक्टर पान की दुकान के बाहर घूम रहा है और अपनी नजर इधर-उधर नजर दौड़ा रहा है. मौका मिलते ही उसने हाथ साफ कर लिया.

Video: पान की दुकान से बल्ब चुराता दिखा पुलिस इंस्पेक्टर, CCTV फुटेज ने करवाया सस्पेंड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के फूलपुर इलाके में एक पान की दुकान से बल्ब चोरी हो गया. चोरी की यह घटना इतनी बड़ी तो नहीं लेकिन खबर इसलिए बन गई क्योंकि इसमें पुलिस शामिल है. पूरे इलाके में चर्चा तब शुरू हुई जब सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि बल्ब की चोरी पुलिस ने की. पान की दुकान को चमका रहे इस बल्ब को उस दिन ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर ने चुराया. पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा बल्ब चोरी का वीडियो देखने के बाद यूजर्स हैरान हैं और इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

बल्ब चोरी करने वाले इस पुलिस इंस्पेक्टर का नाम राजेश वर्मा है. वायरल सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दशहरे के मेले में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर पान की दुकान के बाहर घूम रहा है और अपनी नजर इधर-उधर नजर दौड़ा रहा है. मौका मिलते ही यह दुकान पर लगे एलईडी बल्ब को बड़ी चतुराई से निकाल कर अपनी जेब में डाला और वहां से चलता बना. 

यह भी पढ़ें: Video: स्ट्रेचर के अंदर आते ही धंस गई लिफ्ट, सिर के बल नीचे गिरा मरीज

आरोपी इंस्पेक्टर राजेश वर्मा फूलपुर पुलिस थाने में पिछले आठ महीने से तैनात था. चोरी का वीडियो वायरल होने के बाद इसे सस्पेंड कर दिया गया है. हालांकि राजेश वर्मा का कहना है कि उसने इस बल्ब को वहां से हटा कर उस जगह पर रख दिया था जहां पर वह ड्यूटी कर रहा था क्योंकि वहां पर अंधेरा था. आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: Video: मुस्लिमों से मंदिर में पढ़वाई हनुमान चालीसा, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement