Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: थाने मे निक्कर-बनियान पहनकर बैठा था दारोगा, यूं उड़ाई जा रही थी नियमों की धज्जियां

थाने का हाल देखकर लोग चिंता में हैं. वहीं एसपी के पीआरओ का कहना है कि इस मामले में तुरंत जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

UP: थाने मे निक्कर-बनियान पहनकर बैठा था दारोगा, यूं उड़ाई जा रही थी नियमों की धज्जियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दारोगा शॉर्ट्स-बनियान पहनकर काम करता नजर आ रहा है. थाने में इस तरह बैठकर काम कर रहे दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस की काफी आलोचना हो रही है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि हाल ही में बरेली जोन के एडिशनल डायरेक्टर जनरल ने सभी जनपद में पत्र जारी करके पुलिस को अनुशासन से काम करने के आदेश दिए थे. इसके बाद इस तरह का वीडियो देख कर लगता है कि इन सभी आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. 

वीडियो उत्तर प्रदेश के संभल जिले की जनपद में थाना क्षेत्र राजपुरा के जिजोड़ा पुलिस चौकी का है. वीडियो में शॉर्ट्स-बनियान में मौजूद दारोगा का नाम रामकुमार है. गौर कीजिए थाने में  इस तरह के हूलिये में बैठकर काम कर रहे दारोगा के पास बैठकर काम कर रहे पुलिसवाले ने भी वर्दी नहीं पहनी है और आस पास भी बिना वर्दी में पुलिसवाले घूमते नजर आ रहे हैं. दारोगा का इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि दारोगा और पुलिस कर्मचारी एडीजी के आदेशों का पालन नहीं रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Bihar: सीनियर ने 5 पुलिसवालों को किया जेल में बंद, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

वीडियो सामने आने के बाद लोग काफी हैरान हैं. इस तरह के वीडियो पूरे पुलिस डिपार्टमेंट की छवि को धूमिल करते हैं. वायरल वीडियो के बारे में एसपी के पीआरओ का कहना है कि इसकी जांच करवाई जाएगी.

यह भी पढ़ें: Viral Photo: भारत जोड़ो यात्रा से दुल्हन लेकर लौटेंगे राहुल गांधी! मिला स्पेशल प्रपोजल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement