Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Photo: भारत जोड़ो यात्रा से दुल्हन लेकर लौटेंगे राहुल गांधी! मिला स्पेशल प्रपोजल

राहुल गांधी की कुछ हंसती-मुस्कुराती तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरें कांग्रेस नेता जय राम रमेश ने शेयर कीं और स्माइल की वजह बताई.

Viral Photo: भारत जोड़ो यात्रा से दुल्हन लेकर लौटेंगे राहुल गांधी! मिला स्पेशल प्रपोजल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से राहुल गांधी का एक फोटो सामने आया है जिसमें वह मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं. कांग्रेस के सांसद जयराम रमेश ने सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर कर राहुल गांधी के हंसने की वजह भी बताई है. फोटो कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन की है जिसमें राहुल गांधी तमिलनाडु की मनरेगा कार्यकर्ता महिलाओं के बातचीत करते नजर आ रहे हैं. 

सांसद जयराम रमेश ने फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन के एक मजेदार पल की फोटो. एक महिला ने राहुल गांधी से कहा कि वह जानती है कि राहुल गांधी तमिलनाडु से प्यार करते हैं और वह राहुल की शादी एक तमिल लड़की से करवाने को तैयार हैं. सांसद जयराम रमेश ने लिखा कि राहुल गांधी फोटो में खुश दिख रहे हैं. राहुल गांधी और जयराम रमेश दोनों नेता अभी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हैं जो तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 12 राज्यों से निकलती हुई कश्मीर में खत्म होगी. 

यह भी पढ़ें: बिहार की यूनिवर्सिटी में परीक्षा देंगे PM Modi ! वायरल हुआ एडमिट कार्ड

राहुल गांधी ने इस यात्रा के बारे में कहा कि यह न सिर्फ राजनितिक यात्रा है बल्कि यह उनके लिए पर्सनल यात्रा भी है. इस यात्रा के जरिए वह खुद को और अपने देश की खूबसूरती को समझेंगे. बता दें कि यह यात्रा 12 राज्यों से होकर कश्मीर में खत्म होगी.

यह भी पढ़ें: Video: बस कंडक्टर ने पैसेंजर को जड़ा थप्पड़, लात मारकर गिराया नीचे

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement