Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चूहा हुआ 'गिरफ्तार', कोर्ट में होगी पेशी, थाने में रखी शराब पी जाने का है आरोप

Rat Arrested in MP: थाने में रखी शराब पी जाने के आरोप में एक चूहे को मध्य प्रदेश में पकड़ा गया है और अब उसे कोर्ट में पेश भी किया जाना है.

चूहा हुआ 'गिरफ्तार', कोर्ट में होगी पेशी, थाने में रखी शराब पी जाने का है आरोप

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चूहे को थाने में पकड़ा गया है. इस चूहे पर आरोप है कि यह थाने में रखी गई शराब को पी गया. अब इस चूहे को सबूत के तौर पर कोर्ट में भी पेश किया जाना है. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि शराब पीकर खत्म करने में एक ही चूहा था या और भी चूहे इसमें शामिल थे. फिलहाल, एक चूहे को पकड़ा गया और उसे 'शराब चोरी' के आरोप में कोर्ट में पेश किया जाना है.

मामला छिंदवाड़ा जिले के एक थाने का है. यहां पर जब्त की गई अवैध शराब को प्लास्टिक की बोतलों में रखा गया था. ये बोतलें स्टोर रूम में रखी गई थीं. जब इन बोतलों को कोर्ट के सामने रखने की बारी आई तो पुलिस ने देखा कि लगभग 60 बोतल शराब तो खाली हो गई थी. पुलिस ने खोजबीन की तो समझ आया कि यह शराब चूहे पी गए.

यह भी पढ़ें- क्या जेल जाकर वहीं से सरकार चला सकते हैं अरविंद केजरीवाल? क्या हैं नियम

कोर्ट में होगी चूहे की पेशी
बताया गया कि थाने की इमारत पुरानी है और यहां अक्सर चूहे घूमते दिखते हैं. कई बार ऐसा भी होता है जब चूहे सरकारी रिकॉर्ड भी कुतर देते हैं. अब पुलिस का दावा है कि उसने एक चूहे को पकड़ लिया है. शराब खत्म करने के सबूत के तौर पर अब इस चूहे को ही कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि उत्तर प्रदेश के एक थाने में भी ऐसा ही मामला सामने आया था जहां चूहों पर शराब खत्म कर देने का आरोप लगा था.

यह भी पढ़ें- BJP छोड़कर बनाई थी पार्टी, अब ED लाल सिंह को किया गिरफ्तार

जिस मामले में शराब जब्त की गई थी, वह अभी भी कोर्ट में पेंडिंग है. पुलिस अब कोर्ट को यह समझाने में लगी है कि किस तरह से शराब खत्म हो गई. दरअसल, सबूत के तौर पर यह शराब कोर्ट में पेश की जानी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement