Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Queen Elizabeth के ताबूत के पास अचानक गिर गया रॉयल गार्ड, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि गार्ड काफी बुजुर्ग था और स्वास्थ्य कारणों के चलते उसे चक्कर आ गए थे.

Queen Elizabeth के ताबूत के पास अचानक गिर गया रॉयल गार्ड, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth II) का ताबूत लंदन आ चुका है. यहां महारानी के अंतिम दर्शन के लिए ताबूत को वेस्ट मिंस्टर हॉल में रखा गया है. परंपरा के अनुसार लोग 18 सितंबर तक महारानी के अंतिम दर्शन कर सकेंगे. इस बीच महारानी के अंतिम संस्कार कार्यक्रम से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. 

दरअसल, बीते बुधवार को बाल्मोरल से महारानी का पार्थिव शरीर लंदन लाया गया. यहां अंतिम संस्कार कार्यक्रम जारी था कि तभी महारानी के ताबूत के ठीक सामने खड़ा एक शाही गार्ड अचानक फर्श पर गिर पड़ा. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- स्कूल ने पढ़ाई-लिखाई के लिए बनाया था ऐप, पेरेंट्स को भेज दी गईं Nude Photos और प्राइवेट चैट

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे गार्ड ताबूत के पास ड्यूटी दे रहा था. इस दौरान ना जीनें क्या हुआ कि वह अचानक बेहोश होकर फर्श पर जा गिरा. बताया जा रहा है कि गार्ड काफी बुजुर्ग था और स्वास्थ्य कारणों के चलते उसे चक्कर आ गए थे. हालांकि, थोड़ी देर आराम करने के बाद गार्ड को होश आ गया था. फिलहाल इस घटना के बाद महारानी के अंतिम संस्कार में लगे गार्ड्स की ड्यूटी लगातार बदलने के आदेश दिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें- बच्चा चोरी के आरोप में किन्नर को बुरी तरह पीटा, रूह कंपा देगा वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement