Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पति को तलाक देकर बेटे से की शादी, दुखी पूर्व पति ने कह दी ऐसी बात

मरीना ने साल 2020 में प्रेमी बन चुके बेटे व्लादिमीर से शादी की थी. उनका एक बच्चा भी है और अगले महीने वह दूसरे बच्चे को जन्म देंगी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पति को तलाक देकर बेटे से की शादी, दुखी पूर्व पति ने कह दी ऐसी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर अजीबो-गरीब किस्से कहानियां वायरल होती रहती हैं. ऐसी ही एक अजीब सी खबर इंटरनेट पर वायरल है जिसे सुनकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा और मुंह से निकलेगा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है?'. घटना सुनकर आपको हैरानी होगी लेकिन खबर 100 फीसदी सच्ची है. रूस की एक महिला ने अपने पति से तलाक लेकर अपने बेटे से शादी की. लगा न झटका...यह बेटा महिला का सौतेला बेटा है. जब यह 7 साल का था तब महिला ने उसके पिता से शादी की थी. 

रूस की रहने वाली मरीना बालमाशेवा ने अपने 20 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर से शादी कर ली. इससे पहले वह व्लादिमीर के पिता एलेक्सी शैविरिन के साथ थीं. मरीना ने साल 2020 में प्रेमी बन चुके बेटे व्लादिमीर से शादी की थी. उनका एक बच्चा भी है और अगले महीने वह दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. मरीना बालमाशेवा जिनके इंस्टाग्राम पर 6.19 लाख फॉलोअर्स हैं काफी लोकप्रिय हैं. बालमाशेवा ने व्लादिमीर के साथ अपना दूसरे बच्चा होने की जानकारी ऑनलाइन दी. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में व्लादिमीर को दिखाया गया है जिसमें उन्हें अचानक पता चलता है कि वो‌ पिता बनने वाले हैं. 

woman married her son

यह भी पढ़ें: Viral Video: लोगों को जबरदस्ती दुकान के अंदर धकेल रहे थे गार्ड, मच गई धक्का-मुक्की, वजह जान रह जाएंगे हैरान

व्लादिमीर के पिता और बालमाशेवा के पूर्व पति एलेक्सी ने कहा की बालमाशेवा ने मेरे बेटे को बहकाया है. इससे पहले उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी. मेरी गैरमौजूदगी में उसने मेरे बेटे के साथ रिश्ता गहरा कर लिया.

यह भी पढ़ें: Pakistan से आया खास तोहफा, वीडियो देख गर्व से फूल जाएगा हर भारतीय का सीना

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement