Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला पर कहर बनकर टूटा सी-लायन, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सी-लायन सुमंद्र में रहकर  छोटी-मोटी मछलियों और ऑक्टोपस आदि का शिकार करते हैं. हालांकि, कभी-कभी इन्हें इंसानों के लिए भी खतरा बनते देखा गया है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

महिला पर कहर बनकर टूटा सी-लायन, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ काफी मजेदार तो कुछ इतने खतरनाक होते हैं जिन्हें देख किसी के भी होश उड़ जाएं. अब इन दिनों ऐसा ही एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो देखने में किसी जहाज का लग रहा है जो सुमंद्र के बीच खड़ा हुआ होता है. वहीं, जहाज के किनारे बैठकर एक महिला अपनी कुछ तस्वीरें खिंचवा रही होती है. तभी महिला के साथ जो हुआ, उसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

क्या है पूरा मामला?
सी-लायन यानी समुद्री शेर के बारे में तो आपने सुना ही होगा. यह जीव देखने में जितने आम लगते हैं, उतने होते नहीं हैं. धरती के शेर जैसे ही समुंद्र के शेर को भी बेहद खतरनाक जानवर माना जाता है. सी-लायन सुमंद्र में रहकर  छोटी-मोटी मछलियों और ऑक्टोपस आदि का शिकार करते हैं. हालांकि, कभी-कभी इन्हें इंसानों के लिए भी खतरा बनते देखा गया है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- नोएडा की पॉश कॉलोनी में BJP नेता ने महिला को दी गालियां, Video वायरल

वायरल वीडियो में एक सी-लायन को एक महिला पर हमला करते हुए दिखाया गया है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि महिला किसी समुद्री जहाज पर बैठकर अपने पीछे पानी में मौजूद सी-लायन के साथ फोटो खिंचवा रही होती है. इसके लिए वह जहाज के किनारे पर गई ही थी कि तभी अचानक पानी से सी-लायन निकला और बिजली की रफ्तार से उसपर हमला कर दिया. इसके बाद तो वहां मौजूद अन्य लोगों कि चींखे निकल गईं. एक पल के लिए तो किसी को समझ ही नहीं आया कि आखिर वहां हुआ क्या. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

आप देख सकते हैं कि कैसे सी-लायक एक ही झटके में महिला को अपने साथ पानी में खींच ले जाता है. हमला काफी ताकतवर था. यह तो गनीमत रही कि वहां मौजूद एक शख्स ने बिना देरी किए महिला को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी और समय रहते दोनों पानी से बाहर भी आ गए.

यह भी पढ़ें- बेहद बेसुरा गाते हो, दोबारा गाया तो...पुलिस ने Social Media स्टार को पकड़ा, 8 घंटे चला टॉर्चर!

वायरल वीडियो कब और कहां का है, इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. हालांकि, बीती 4 तारीख को इसे 
@ViciousVideos नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे अबतक 91k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान हैं, वहीं कई लोग बेहद डर भी गए हैं. यूजर्स का कहना है कि समय रहते शख्स ने महिला की जान बचा ली, नहीं तो जिस तरह जानवर ने महिला को पानी में खींचा, उसे देखने के बाद साफ कहा जा सकता है कि वह उसे अपना नाश्ता बनाना चाहता था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement