Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

15 अगस्त पर तिरंगा लेकर नाची सीमा हैदर, पाकिस्तान जाने से फिर किया इनकार

Seema Haider Viral Video: सीमा हैदर ने भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने डांस वीडियो शेयर किए हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

15 अगस्त पर तिरंगा लेकर नाची सीमा हैदर, पाकिस्तान जाने से फिर किया इनकार

Seema Haidar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर इन दिनों खूब चर्चा में है. सीमा हैदर ने 15 अगस्त के दिन भारत की आजादी का जश्न मनाया जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीमा हैदर ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर डांस करते हुए वीडियो बनाए हैं. हाथ में तिरंगा लिए सीमा के ये वीडियो चर्चा का विषय हैं. वहीं पाकिस्तान जाने के सवाल पर सीमा हैदर ने एक बार फिर से इनकार कर दिया है. सीमा हैदर ने दो टूक कहा है कि पाकिस्तान तो उसकी लाश ही जाएगी.

सीमा हैदर के खिलाफ एजेंसियों की जांच जारी है. इस बीच सीमा हैदर ने नोएडा में सचिन के घर पर तिरंगा झंडा फहराया और देशभक्ति गानों पर डांस करते हुए वीडियो बनाए. 'देश रंगीला-रंगीला' गाने पर बनाए गए एक डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीमा हैदर ने तिरंगे जैसी साड़ी पहन रखी है और हाथ में तिरंगा लेकर नाच रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं.

यह भी पढ़ें- 20 साल के बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई 7 बच्चों की मां, पति ने थाने में लगाई ऐसी गुहार

वायरल हो रहे हैं सीमा के वीडियो
सीमा ने भारत के प्रति अपना प्रेम जाहिर करते हुए अपने बच्चों को भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तैयार किया. इससे पहले सीमा हैदर ने हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए भी वीडियो बनाए थे. सीमा हैदर ने 'हर घर तिरंगा' अभियान के तहत रबूपुरा में सचिन के घर पर तिरंगा फहराया और इसके भी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे.

यह भी पढ़ें- अंजू ने बताया, नसरुल्लाह के पाकिस्तानी होने के बारे में कैसा था पहला रिएक्शन

बता दें कि सीमा हैदर पर पाकिस्तान की एजेंट होने के आरोप लगे थे. इसी के चलते भारत की तमाम एजेंसियां सीमा हैदर के खिलाफ जांच हो रही है. सीमा हैदर की किस्मत का फैसला इस जांच की रिपोर्ट के आधार पर ही होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement